मनोरंजन

Prize Money of Kangana Ranaut’s Lock Upp Show | लाखों की प्राइज मनी और लग्जरी कार देकर Lock Upp के कैदी विजेदा को किया जाएगा मालामाल, जानें कितनी है कीमत?

open-button


क्या उनको पता चल पाएगा कि शो का विजेता कैदी कौन है? इसके बाद जब आज से शो का फिनाले शुरू होने जा रहा है तो ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. कंगना का ये रियलिटी शो ओटीटी पर आता है और इससे लोगों का बेहद प्यार मिला है. लाखों की तादात में लोग इसको देखना पसंद करते हैं. इस शो को खुद कंगना रनौत होस्ट करती है. शो की शुरूआत इसी साल फरवरी में की गई थी, तब से हर दिन किसी ना किसी नए विवाद औऱ राज से पर्दा उठा रहा है और आखिरकार अब ये शो खत्म होने जा रहा है.

यह भी पढ़ें

Mumtaz के बाएं हाथ में इंजेक्शन नहीं लगा सके डॉक्टर, इस बीमारी के चलते अस्पताल में थीं भर्ती

कब होगा फिनाले?

कंगना रनौत के इस रियलिटी शा ‘लॉक अप’ का ग्रैंड फिनाले 7 मई को दिखाया जाएगा. इसको आसानी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है. साथ ही शो के ग्रैंड फिनाले के लिए रात 10:30 बजे का समय निर्धारित किया गया है. शो के कैदी विनर की घोषणा शो की होस्ट कंगना रनौत ही करेंगी. साथ ही शो के फाइनलिस्ट और पहले प्रतियोगी डांस और गाने के साथ शो खत्म करेंगे. ग्रैंड फिनाले वीक के लिए तेजस्वी प्रकाश ने वॉर्डन बनकर जेलर करण कुंद्रा को ज्वॉइन किया है. शो के आखिर में कंगना अपनी फिल्म का भी प्रमोशन करेंगे, जिसके लिए रैपर और सिंगर बादशाह भी आने वाले हैं.

क्या होगी प्राइज मनी?

सामने आ रही खबरों की माने तो ‘लॉकअप’ जीतने वाले वाले को प्राइज मनी के तौर पर करीबन 25 लाख रुपये दिए जाएंगे और साथ ही चमचमाती कार भी मिलेगी. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि शो की निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने अपकमिंग शो में कैदी विजेता को जगह भी दे सकती हैं. हालांकि इस पर अभी तक कोई पृष्टी नहीं हुई है.

लॉक अप फाइनलिस्ट के नाम

  • शिवम शर्मा
  • मुनव्वर फारुकी
  • प्रिंस नरूला
  • पायल रोहतगी
  • सायशा शाइन
  • आज़मा फलाही
  • अंजलि अरोड़ा
यह भी पढ़ें

‘वो मेरे प्राइवेट पार्ट में कोकीन की पुड़‍िया ढूंढ़ रहा था’, Johnny Depp के खिलाफ कोर्ट में गवाही देते हुए फूट-फूट कर रो पड़ीं Amber Heard





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top