मनोरंजन

Pop Singer Britney Spears Had A Miscarriage Early In Pregnancy | पॉप सिंगर Britney Spears ने खोया अपना बच्चा, प्रेग्नेंसी की शुरुआत में हुआ मिसकैरेज

open-button


ब्रिटनी स्पीयर्स ने इमोशनली पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘बहुत ही दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमने अपना प्रेग्नेंसी की शुरुआत में ही बच्चा को खो दिया है. ये पल किसी भी पेरेंट्स के लिए दिल दहला देने वाला होता है. शायद जब तक वो दुनिया में न आ जाता, तब तक हमें ये गुड न्यूज को दुनिया के सामने बताने के लिए और इंतजार करना चाहिए था. हालांकि हम अपने बच्चे की खुशखबरी को आप सभी के साथ शेयर करने के लिए बहुत एक्साइटेड थे. एक दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है’.

यह भी पढ़ें

कोई पहन लेता है रजाई तो, कोई हड्डियां…!; Met Gala में क्यों सेलेब्स पहनते हैं अजीबो-गरीब कपड़े?

inner_image_pop_singer_britney_spears.jpg
साथ ही ब्रिटनी आगे लिखती हैं कि ‘हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने की कोशिशें जारी रखेंगे’. इससे पहले ब्रिटनी स्पीयर्स ने 11 अप्रैल को अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देते पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘मैंने अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया है और मैं मां बनने वाली हूं’. ब्रिटनी स्पीयर्स ने ये गुड न्यूज तब दी थी, जब उनका उनके पिता से चला रहा कानूनी विवाद खत्म हो चुका था. साथ ही ब्रिटनी स्पीयर्स ने ये भी कहा था कि ‘उनके पिता ने उनकी और बच्चों को जन्म देने की इच्छा के बावजूद, उन्हें गर्भनिरोधक आईयूडी निकालने से रोका था’.

inner_image_pop_singer_britney_spears_1.jpg
ब्रिटनी स्पीयर्स ने आगे लिखा था कि ‘हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने के दिशा में कोशिश करते रहेंगे. हमें इस मुश्किल पलों में प्राइवेसी की जरुरत है’. इसके अलावा ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूजे के दौरान कहा था कि ‘वो पैपराजी से वो बचना पसंद करेंगी’. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि ‘वो पहले भी प्रीनैटल डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं जो काफी डरावना था’. ब्रिटनी ने कहा कि ‘वे पेशे से पर्सनल ट्रेनर असगरी के साथ अपना परिवार बढ़ाने के लिए बेताब थीं’.
यह भी पढ़ें

‘वो मेरे प्राइवेट पार्ट में कोकीन की पुड़‍िया ढूंढ़ रहा था’, Johnny Depp के खिलाफ कोर्ट में गवाही देते हुए फूट-फूट कर रो पड़ीं Amber Heard





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top