मनोरंजन

Poonam Pandey had brain haemorrhage due to husband’s beating | ‘पति की मार से चली गई थी सूंघने की क्षमता’, Poonam Pandey ने Lock Upp में किया था खुलासा

open-button


खैर, एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस रियलिटी शो के दौरान पूनम पांडे ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए. साथ ही उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी कई राज खोले हैं, जो काफी हैरान कर देने वाले हैं, जिनको सुनने के बाद शायद गुस्सा भी आए और साथ ही घरेलू हिंसा के खिलाफ आवाज भी उठाई जा सके. शो के दौरान उन्होंने बताया कि ‘वो घरेलू हिंसा की शिकार हो चुकी हैं और उनका एक्स हसबैंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) उन्हें काफी मारा-पीटा करते थे’.

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hira Mani के मुंह से Kareena, Katrina और Deepika के लिए निकली ऐसी बात कि गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप

पूनम ने इस बात का भी जिक्र किया था कि ‘ज़िंदगी में एक मोड़ ऐसा आ गया था जब वो सुसाइड तक करने वाली थीं’. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे ने खुलासा किया कि ‘घरेलू हिंसा के बाद एक समय उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया था, जिसके चलते उनकी सूंघने की क्षमता खत्म हो चुकी थी’. पूनम ने बताया कि ‘मैं चीज़ें सूंघ नहीं पाती, मैं अपने आसपास के बाकी लोगों से चीज़ों की स्मेल के बारे में पूछती हूं. मैं ऐसे किसी चीज़ की गंध का पता लगा सकती हूं, जब मेरे साथ घरेलू हिंसा हुई तो मैं सूंघने की शक्ति खो चुकी थी’.

इसके अलावा पूनम कहती हैं कि ‘ब्रेन हैमरेज के बाद ये समस्या और गहरा गई, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो अब मैं मेंटली और फिजिकली पहले से ज्यादा मजबूत हूं’. इसके अलावा पूनम पांडे ने शो के दौरान खुलासा किया था कि ‘उनकी ब्रेन सर्जरी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाई, क्योंकि सैम उन्हें उसी जगह पर बार-बार मारता था, जहां पहले से चोट लगी होती थी. वो अपने ज़ख्म छुपाने के लिए मेकअप लगाया करती थीं और बस हंसती रहती थीं, ताकि सबसे अपनी तकलीफ छुपा सकें’.

poonam_pandey_husband.jpg
पूनम ने बताया था कि ‘तब मुझमें किसी को कुछ बताने की हिम्मत नहीं थी. मैं अच्छी तस्वीरें क्लिक करवाती थी और लोगों से नॉर्मली बात करती थी. मेरा चेहरा काला और नीला पड़ चुका था. मैं ज़ख्मों पर मेकअप लगाती थी और इवेंट्स में जाती थी’. बता दें कि पिछले साल पूनम ने पूर्व पति सैम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. दोनों की शादी साल 2020 में हुई थी.
यह भी पढ़ें

लाखों की प्राइज मनी और लग्जरी कार देकर Lock Upp के कैदी विजेदा को किया जाएगा मालामाल, जानें कितनी है कीमत?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top