मनोरंजन

police complaint filed against paresh rawal for hate speech in gujrat about bengali community | परेश रावल के ‘बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे’ वाले बयान पर मचा बवाल, शिकायत हुई दर्ज

open-button


लोगों को संबोधित करने के दौरान अभिनेता कुछ ऐसा बोल गए कि जनता भड़क गई और उनकी आलोचना करने लगी। अब उनके खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज हो चुका है।

पश्चिम बंगाल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी CPI(M) के नेता महम्मद सलीम ने परेश रावल के खिलाफ कोलकाता के तलतला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें

केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने लगाया पान

ये शिकायत सीपीआईएम नेता मोहम्मद सलीम ने बंगालियों के लिए मछली पकाओ वाले बयान को लेकर की है। हालांकि, परेश रावल ने अपने इस बयान के लिए माफी भी मांगी है लेकिन उनके इस बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है।

अभिनेता परेश रावल ने बीते मंगलवार को वलसाड जिले में बीजेपी की एक रैली में गैस सिलेंडर के दामों का भावनात्मक चुनावी मुद्दा उठाया था. रावल ने कहा था कि गैस सिलेंडर महंगे हैं, लेकिन इनकी कीमत में कमी आएगी।

उन्होने आगे कहा कि लोगों को रोजगार भी मिलेगा लेकिन क्या होगा अगर रोहिंग्या प्रवासी और बांग्लादेशी दिल्ली की तरह आपके आसपास रहने लगें? गैस सिलेंडर का क्या करोगे? बंगालियों के लिए मछली पकाओगे?

हालांकि विवाद फैलता देख परेश रावल ने माफी मांग ली थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि स्वाभाविक रूप से मछली मुद्दा नहीं है क्योंकि गुजराती मछली पकाते भी हैं और खाते भी हैं, लेकिन मैं स्पष्ट कर दूं कि बंगाली से मेरा आशय अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या से था लेकिन इसके बावजूद अगर मैंने आपकी भावनाओं व संवेदनाओं को आहत किया हो तो मैं माफी मांगता हूं।

यह भी पढ़ें

मां बनने वाली हैं रुबीना दिलैक?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top