मनोरंजन

parveen babi accused amitabh bachchan of killing her | बिग बी से डरने लगी थीं परवीन बॉबी, अपने ही बॉयफ्रेंड को बताया था अमिताभ बच्चन का एजेंट

open-button


एक दिन डैनी ने यूं ही, मस्ती में परवीन के घर पर रखा हुआ शंख बजा दिया। परवीन असामान्य रूप से घबरा गईं। तब डैनी को अहसास हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है। वर्ना उससे पहले उनको परवीन की मेडिकल कंडिशन का कोई आइडिया नहीं था। वो जब तक इसका पता लगते तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

उस जमाने में अमिताभ बच्चन और डैनी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। इस बात की जानकारी परवीन बॉबी को बिल्कुल भी नहीं थी। एक बार परवीन बॉबी ने एक मैगजीन में अमिताभ का इंटरव्यू पढ़ा। जिसमें उन्होंने डैनी को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताया था। जब परवीन बॉबी ने अमिताभ बच्चन का वो इंटरव्यू पढ़ा तो वो काफी हैरान हो गईं।

parveen babi accused amitabh bachchan of killing herदरअसल, परवीन बॉबी ने अमिताभ बच्चन संग कई फिल्मों में काम किया था जैसे ‘दीवार’, ‘मज़बूर’, ‘नमक हलाल’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘काला पत्थर’, जिसके चलते इन दोनों के रिलेशन की बातें उड़ने लगी थीं। इन अफवाहों ने अख़बारों और फ़िल्मी मैगजीन में भी जगह बना ली।

इसके बाद परवीन बॉबी अमिताभ पर खुलेआम आरोप लगाने लगीं कि वो उन्हें मार डालेंगे। उनको अमिताभ से डर लगने लगा। तो जब डैनी घर आए और दरवाज़े की घंटी बजाई, तो परवीन ने दरवाज़ा नहीं खोला। चिल्लाकर बोलीं अंदर मत आना, तुम अमिताभ बच्चन के एजेंट हो। इसके बाद परवीन बॉबी ने डैनी से किनारा करना शुरू कर दिया।

डैनी के बेडरूम में करती थी ये काम-
जहां डैनी किम को डेट करने लगे वहीं कबीर बेदी परवीन बॉबी की जिंदगी में आ गए। बताया जाता है कि डैनी से रिश्ता तोड़ने के बाद भी परवीन उनके घर आया-जाया करती थीं और उनके बेडरूम में ही बैठकर वीसीआर देखती थीं। डैनी परवीन की इन हरकतों से काफी हैरान और परेशान थे। उन्हें लगता था कि परवीन उनकी गर्लफ्रेंड को जलाने के लिए ऐसा करती हैं। डैनी ने परवीन को ये सब करने से माना भी किया, लेकिन परवीन ने उन्हें कहा कि वो बस उनकी एक अच्छी दोस्त हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top