मनोरंजन

Parineeti Chopra Opened Up About Katrina Kaif | आखिर क्यों Katrina Kaif से डरती हैं Parineeti Chopra? खुद किया था इस बात का खुलासा

open-button


परिणीति अब भी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. वैसे ये बात तो आप सभी जानते हैं कि बॉलवुड में एक्ट्रेस एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती, लेकिन बेहद ही कम लोग ये बात जाते हैं कि परिणीति चोपड़ा और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में शुमार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे. परिणीति चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘कैटरीना कैफ बिल्कुल किसी स्ट्रिक्ट स्कूल टीचर की तरह हैं, जो फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस रहती हैं’.

यह भी पढ़ें

ग्रीन बिकिनी और हाई हिल्स में Urfi Javed ने शेयर की बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले – ‘Eco-Friendly हो गईं..’

parineeti_chopra.jpg
साथ ही परिणीति ने ये भी बताया था कि ‘ड्रीम टीम टूर के वक्त कैटरीना और उनके ट्रेनर इस बात का ध्यान रखते थे कि सभी लोग हेल्दी खाना ही खाएं. वो हमारे कमरों में हेल्दी फूड के पैकेट भिजवाते थे’. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि ‘वो अपनी फिटनेस के सजग रहती हैं और उससे जुड़ी जानकारी या बातों के लिए वो कैटरीना कैफ को मैसेज करती हैं. कैटरीना उनको इनक जवाब भी देती है और अक्सर उन्हें अपने साथ वर्कआउट करने के लिए भी बोलती हैं’.

katrina_kaif.jpg
वहीं अगर परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म ‘साइना’ (Saina) में देखा गया था. इससे पहले वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई दी थीं. परिणीति और अर्जुन कपूर ने साल 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया है. इसके अलावा आने वाले समय में वो किसी न किसी प्रोजेकेट में नजर आ सकती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.
यह भी पढ़ें

इस बच्चे की इस कदर फैंन हुईं Sapna Choudhary कि पहली ही मुलाकात का Video शेयर कर लिखी ये बात





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top