मनोरंजन

parineeti chopra on ranveer singh on without wearing clothes | रणवीर सिंह को कई बार बिना कपड़ों के देख चुकी है प्रियंका चोपड़ा की बहन, एक बार तो उतार दी थी पैंट

open-button


रणवीर सिंह अपनी पत्नी के प्रेम में कितने डूबे हुए हैं, यह बताने की जरूरत नहीं। दोनों की प्यार भरी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं। लेकिन दीपिका (Deepika Padukone) के अलावा भी एक और हसीना है, जिसने रणवीर को बिना कपड़ों के देखा है।

नई दिल्ली

Published: March 10, 2022 09:24:21 pm

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को एक बेहतरीन एक्टर माना जाता है। उनका फिल्मों में होना हिट की गारंटी माना जाता है। सिर्फ प्रोफेशनल जिंदगी में ही नहीं निजी जिंदगी में भी रणवीर सिंह अव्वल नंबर पर हैं। रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के दीवाने हैं, वो जहां भी जाते हैं उनका साथ नहीं छोड़ते। दोनों की बॉन्डिंग देखकर लगता है कि ये एक-दूजे के प्यार में कितने डूबे होंगे। रणवीर और दीपिका ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया हैं। और इनकी जोड़ी को ऑन स्कीन और ऑफ स्कीन खूब सराहा जाता हैं। हाल ही में रणवीर सिंह 83 में दीपिका के साथ नजर आए थे। रणवीर सिंह को उनके बेवाक अंदाज के लिए जाना जाता हैं। लेकिन आज हम आपको एक हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कई बार रणवीर को बिना कपड़ों के देखा है।

ranveer-singh-parineeti-chopra.jpg

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कमाल की फिजीक का हर कोई दीवाना है और रणवीर भी अपनी इस बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन एक्टर की इसी आदत की वजह से एक एक्ट्रेस परेशान हो चुकी है और उन्होंने रणवीर की वैनिटी वैन में आना बंद कर दिया है क्योंकि वो उन्हें कई बार बिना कपड़ों के देख चुकी हैं। इस एक्ट्रेस को अब रणवीर की वैनिटी वैन में जाने से डर लगने लगा है।

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो है परिणीति चोपड़ा। गौरतलब है कि परिणीति (Parineeti Chopra) और रणवीर (Ranveer Singh) एक साथ कई फिल्मों में दिख चुकें हैं। यहां तक कि एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ भी रणवीर के साथ ही थी। बीते कुछ साल पहले ही वो फिल्म ‘किल दिल’ में दिखी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति ने फिल्म ‘किल दिल’ (Kill Dill) के प्रमोशन के दौरान ही ये चौंकाने वाला खुलासा किया था। एक्ट्रेस बताती हैं कि वो किसी के भी मेकअप वैन में आराम से चली जाती हैं और फिर बताती हैं कि वो हैं. लेकिन रणवीर की वैन में जाने से पहले उन्हें सोचना पड़ता है। इसके अलावा एक्ट्रेस (Parineeti Chopra) ने बताया कि रणवीर को पब्लिक में अपनी पैंट उतारना पसंद है। उन्होंने रणवीर के साथ ‘हैप्पी बड्डे’ सॉन्ग की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपना मेकअप कर रही थी और जब इसके बाद पीछे मुड़ी तो रणवीर (Ranveer Singh) पैंट उतारकर खड़े थे। जिस पर एक्ट्रेस (Parineeti Chopra) ने कहा कि वो सॉन्ग के लिए अपने आप को रेडी कर रहीं हैं और वो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। जिसके बाद रणवीर ने अपनी पैंट ऊपर कर ली। परिणीति का कहना है कि रणवीर बिल्कुल ‘बेशर्म’ है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top