मनोरंजन

pakistani man claims bell bottom is against pakistan akshay kumar reacts | पाकिस्तान के खिलाफ है अक्षय कुमार की ये फिल्म? भरी महफिल में शख्स ने उड़ाई एक्टर की धज्जियां

open-button


फैंस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं, लेकिन अब फैंस दावा कर रहे हैं कि उनकी फिल्म बेल बॉटम पाकिस्तान के खिलाफ बनाई गई है। फिल्म को लेकर अक्षय कुमार पर सवाल उठाए जा रहे हैं। अब इसका जवाब खुद अक्षय ने ही दे दिया है।

हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में बातचीत के दौरान एक पाकिस्तानी युवक ने अक्षय की एक फिल्म को लेकर नाराजगी जताई।

यह भी पढ़ें

11 साल के बच्चे की हरकत से परेशान हुए अमिताभ बच्चन

युवक ने कहा, ‘मैं पाकिस्तान से हूं, आपने (अक्षय कुमार) पैड मैन और टॉयलेट जैसी शानदार फिल्में बनाईं। इन फिल्मों से लोगों को सीख मिली लेकिन अभी जब पाकिस्तान और भारत के बीच सबकुछ ठीक नहीं है तो आपकी एक फिल्म बेल बॉटम रिलीज होती है जो कि पाकिस्तान विरोधी थी।’

जब पाकिस्तानी युवक फिल्म बेल बॉटम को पाकिस्तान विरोधी बताता है तो एक्टर अक्षय कुमार इसपर जवाब देते हुए कहते हैं। वो सिर्फ एक फिल्म है। उसे फिल्म की तरह ही लें। इसके अलावा भी कई चीजें हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर ज्यादा गंभीर होने की जरूरत नहीं है।

बता दें, एक्टर अक्षय कुमार की जिस फिल्म बेल बॉटम को पाकिस्तान विरोधी बताया जा रहा है उसे रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी इंडियन एयरलाइन्स के प्लेन हाईजैकिंग होने से जुड़ी थी। जिसका मिशन पैसेंजर्स को सुरक्षित बचाना था।

फिल्म में अक्षय ने एक इंडियन सीक्रेट एजेंट का किरदार अदा किया था। अक्षय के अलावा फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी नजर आईं थी।

यह भी पढ़ें

इस बार जालीदार ड्रेस में उर्फी ने बरपाया कहर





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top