मनोरंजन

Orphan To Psycho See here Hollywood Top Movies List | Hollywood Best Movies: कल्पना से परे है हॉलीवुड की ये फिल्में! देखें डर और थ्रिलर एक साथ

open-button


आज हम आपको ऐसी ही कुछ हॉलीवुड फिल्मों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। लोग हॉलीवुड फिल्मों को इस वजह से भी काफी पसंद करते हैं, क्योंकि उनकी स्टोरीलाइन, वीएफएक्स सब कुछ बेहद अलग और शानदार होता है। आपने अब तक कई सारी हॉलीवुड फिल्में देखी होंगी, लेकिन आज जो फिल्में हम आपको बताने जा रहे हैं वो ऐसी फिल्में है, जो कल्पना से भी परे हैं। चलिए जानते हैं इस फिल्मों के बारे में….।

memories_of_murder_1.jpgमेमोरी ऑफ मर्डर (Memories Of Murder)

‘मेमोरी ऑफ मर्डर’ की कहानी काफी दमदार है और इसको दर्शकों का बेहद प्यार भी मिला है। इस फिल्म में दुनिया के सबसे खतरनाक सीरियल किलर की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म के कहानी को देखने के बाद काफी हद तक डर भी लग सकता है। इतना ही नहीं ये फिल्म आपको हिला कर रख देगी।

यह भी पढ़ें

Happy Birthday Zeenat Aman: 19 साल की उम्र में इस खिताब को जीत कर जीनत अमान ने किया था भारत का नाम रोशन!

the_furies_2.jpg
द फ्यूरिस (The Furies)
ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। ये एक्शन हॉरर थ्रिलर फिल्म है। इतना ही नहीं इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है और साथ ही फिल्म की रेटिंग भी काफी शानदार है। इस फिल्म की कहानी आपको बांधे रखती है। साथ ही फिल्म कहानी एकदम आउटस्टैंडिंग है, जो आपके बेहद पसंद आएगी।

psycho_3.jpg
साइको (Psycho)इस फिल्म में एक लड़की की कहानी को दर्शाया गया है, जो जो ऑफिस के पैसे लेकर भाग जाती है। साथ ही वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक होटल जाती है। बस यहीं से शुरू होती है असली कहानी। इसके बाद उनके साथ जो कुछ भी होना शुरू होता है उसके लिए आपको इस फिल्म को देखना होगा, जो आप भूलकर भी मिस न करें। अगर आपको थ्रिलर पसंद है तो वो इसी फिल्म में आपको मिलेगा।
the_suicide_squad_4.jpg
द सुसाइडल सक्वार्ड (The Suicide Squad)

ये फिल्म पिछले साल 2021 में रिलीज हुई थी। वैसे तो ये एक कॉमेडी फिल्म है, लेकिन इसकी कहानी लोगों को काफी पसंद आई। इतना ही नहीं फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ थोड़ा डर और रोमांच का भी तड़का लगा हुआ है। ये फिल्म बहुत ही अलग और शानदार है। आप इसको देखना न भूलिएगा।
orphan_5.jpg
ऑर्फन (Orphan)
ये एक बहुत ही दमदार और हॉरर फिल्म है। इस फिल्म की कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी। एक कपल बच्ची को गोद लेते हैं, लेकिन वो असल में बच्ची नहीं है। कहानी में खूब सारा थ्रिल और सस्पेंस है। इतना ही नहीं फिल्म का क्लैइमेस आपके होश ही उड़ा देगा।

यह भी पढ़ें

टीजर सब कुछ….! ‘Adipurush’ को लेकर पहली बार Kriti Sanon ने तोड़ी चुप्पी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top