मनोरंजन

om shanti om song this is the reason aamir khan said no | ‘ओम शांति ओम’ के गाने में शामिल न होने के लिए आमिर ने मारा था बहाना, देवानंद ने भी फराह को बोला था ना

open-button


फिल्म के एक गाने में तो लगभग पूरा बॉलीवुड उल्टा था।सलमान खान, संजय दत्त, गोविंदा, प्रियंका चोपड़ा, रानी मुखर्जी, काजोल, प्रीति जिंटा और कई दीवानगी दीवानगी गाने मे साथ नजर आए थे। हालांकि फराह का मन था कि वह पर्दे पर शाहरुख, सलमान और आमिर को पहली बार साथ दिखाएं लेकिन उनकी यह इच्छा अधूरी रह गई।

उन्होंने सलमान और आमिर दोनों से रिक्वेस्ट की कि एक दिन के लिए आ जाएं। सलमान तो आ गए लेकिन आमिर ने फराह को टरका दिया. आमिर ने कहा कि वो ‘तारे ज़मीन पर’ की एडिटिंग में बिज़ी हैं। फ़राह समेत पूरे इंडिया का इस खान ट्रायो को एक साथ देखने का ख्वाब आज भी ख्वाब ही है। फराह फ़िल्म में कैमियो के लिए एवरग्रीन देवानंद के पास भी गई थीं, लेकिन देव साहब तो ठहरे देव साहब। बोल दिया था “देवानंद सिर्फ लीड रोल करता है, कैमियो नहीं।”

अमिताभ बच्चन को भी वह इस गाने में लाना चाहती थीं लेकिन वह अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में व्यस्त थे। ऐसे में जिस दिन फराह को समय मिला उन्होंने अवॉर्ड शो वाले सीन में अमिताभ और अभिषेक को बुला लिया। फरदीन खान भी ‘दीवानगी दीवानगी’ गाने का हिस्सा बनने वाले थे. इसी गाने की शूटिंग के लिए वो दुबई से आ रहे थे, लेकिन दुबई एयरपोर्ट पर उन्हें ड्रग्स के साथ धर लिया गया था।

om shanti om song this is the reason aamir khan said no‘ओम शांति ओम’ में कुल 62 कैमियो हैं। 30 कैमियो तो सिर्फन‘दीवानगी दीवानगी’ में आ गए। बाकी आए फ़िल्म में हुई ‘फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड नाईट’ पर। जिसकी शूटिंग फराह ने रियल में फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन पर ही की थी। जिस रात फ़िल्मफेयर का आयोजन होना था उसी समय फराह कैमरा लेकर फ़िल्मफ़ेयर के रेड-कार्पेट पर पहुंच गईं। और स्टार्स से एक-एक डायलॉग बुलवा लिए।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top