मनोरंजन

News Anchor Suresh Chavhanke Warns Akshay Kumar About Prithviraj | ‘अपनी फिल्म का नाम बदलें वरना…’, इस न्यूज एंकर ने ‘पृथ्वीराज’ को लेकर दी Akshay Kumar को चेतावनी

open-button


दअसल, 8 मई को अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘बस एक दिन और…सम्राट पृथ्वीराज चौहान… ट्रेलर कल आ रहा है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. #YRF50 के साथ अपने नजदीकी थिएटर में 3 जून को सम्राट #पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं’. इस ट्वीट के बाद सुदर्शन न्यूज के एडिटर इन चीफ सुरेश चव्हाणके (Suresh Chavhanke) ने अक्षय कुमार को चेतावनी दी है, जिसके लिए उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि ‘अक्षय जी, इस फ़िल्म के नाम में भी “सम्राट” जोड़ कर सम्राट पृथ्वीराज कर दीजिए, जैसे आपने टेक्स्ट में लिखा है’.

यह भी पढ़ें

क्या है Sonakshi Sinha की शादी सच? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

न्यूज एंकर ने आगे लिखा कि ‘केवल पृथ्वीराज लिखना दुनिया के सबसे महानतम सम्राट का घोर अपमान है. पृथ्वीराज नहीं सम्राट पृथ्वीराज कहो’, जिसके बाद फिल्म के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है. यूजर्स ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. कोई अक्षय कुमार का साथ दे रहे हैं तो कुछ लोग न्यूज एंकर की बात को सही बता रहे हैं. इसी बीच एक यूजर ने लिखा कि ‘इस फिल्म में और भी कई गड़बड़ किए गए हैं. फिल्म देखने के बाद पता चलेगा कि मुगलों का गुणगान किया गया है या पृथ्वीराज जी का’.

इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘चक्रवर्ती सम्राट किसे कहते हैं पता है? जो सारे भुमंडल को अपने राज्य के अधिन रखता हो’. बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में तो वहीं मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आ रही हैं. ये फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है. लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म के ट्रेलर की खूब तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

क्यों गुपचुप कोर्ट में पेश हुईं Sapna Choudhary? वजह चौंका देगी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top