मनोरंजन

Neha Kakkar Was Suffering From Anxiety and Thyroid | इस गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं Neha Kakkar, सिंगर ने ऐसे खुद को संभाला

open-button


उन्होंने अपने और अपनी आवाज के दमपर इस मुकाम को हासिल किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि नेहा कक्कड़ एक गंभीर बीमारी का शिकार हो चुकी हैं, जिसने उनको बेहद परेशान कर दिया था. इस बात का खुलासा खुद नेहा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि नेहा ने इसका सामना कैसे किया. नेहा कक्कड़ को हमेशा ही उनके फैंस ने हंसते हुए दिखा है. वो अपने चुलबुले अंदाज और खुशमिज़ाजी से किसी का भी दिल जीत सकती हैं. उनकी एक स्माइल किसी का भी दिन बनी सकती है.

यह भी पढ़ें

जब Vicky Kaushal को पड़ोसियों के साथ शेयर करना पड़ता था बाथरूम, जानें क्यों?

उनका दिल बेहद साफ है और इस बात का पता आप ऐसे लगा सकते हैं कि जब भी वो किसी के दुख को सुनती हैं उनकी आंखे नम हो जाती हैं. ऐसे में उनके फैंस कभी इस बात का यकिन ही नहीं कर सकते कि वो किसी गंभीर बीमारी के शिकंजे से बाहर निकली हैं. दरअसल, नेहा अपने एक इटंरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वो एंग्जायटी और थायरॉइड की शिकार हुई थीं. हालांकि उन्होंने इसका सामना किया और इससे बाहर भी आईं. नेहा ने कहा था कि ‘मैंने चिंता और तनाव की समस्या का सामना किया है. इस समस्या से घबराने के बजाय मैंने खुद को संभाला और इससे निजात भी पाई’.

अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोविंग है, जिसमें दिन पर दिन इजाफा होता जा रहा है. साथ ही खुद नेहा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं. साथ ही वो अपनी प्रोशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के खास पलों को अपने फैंस के साथ साझा करती हैं. वहीं अगर नेहा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2020 में सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी की थी. दोनों के बीच लव स्टोरी एक शूटिंग के दौरान स्टार्स हुई थी. बता दें कि दोनों के बीच करीब 5 साल की उम्र का फासला है.

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार Ruby Myers, जो फिल्म के हीरो से 50 गुना ज्यादा लेती थी फीस





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top