मनोरंजन

Neeraj Bawana Gang Threatened Revenge For Sidhu Moose Wala Death Case | ‘मूसेवाला हमारे भाई थे, 2 दिन में देंगे जवाब’, Neeraj Bawana Gang ने सरेआम दी धमकी

open-button


वहीं अब नीरज बवाना गैंग (Neeraj Bawana Gang) की ओर से सोशल मीडिया पर सरे आम धमकी दी गई है, जिसमें कहा गया है कि ‘मूसेवाला हमारा भाई था, 2 दिन के अंदर बदला लिया जाएगा’. नीरज बवाना गैंग का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद गैंग वॉर की आंदेशा भी जताया जा रहा है. ऐसे में पुलिस भी चौंकनी हो चुकी है. फिलहाल बवाना पर हत्या और फिरौती का आरोप लगा है, जिसके चलते वो पहले से ही तिहाड़ जेल में बंद है. बवाना गैंग के साथ कई और गैंग भी सक्रिय हैं.

यह भी पढ़ें

‘मूसेवाला हत्याकांड’ के बाद मुंबई पुलिस ने बढ़ाई Salman Khan की सुरक्षा, गैंगस्टर Lawrence दे चुका है मारने की धमकी

inner_image_neeraj_bawana_gang.jpg
इनमें तिल्लू तेजपुरिया, कौशल गुड़गांव और दविंदर बंबीहा गैंग का नाम शामिल है. दोनों गैंग को गैंगस्टर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में सक्रिय बताए जा रहे हैं. वहीं इस पोस्ट के वायरल होने के बाद से लोगों की बीच भी डर का माहौल बना हुआ है. वहीं इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के नाम से एक अनवेरीफाइड अकाउंट ने ‘मूसेवाला हत्याकांड’ को लेकर एक पोस्ट किया गया था, जिसमें कहा गया था कि ‘ये यूथ अकाली दल के नेता विक्रमजीत सिंह की हत्या का बदला था’. बता दें कि पिछले साल विक्रमजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसकी जिम्मेदारी बंबीहा गिरोह ने ली थी.

यह भी पढ़ें

KK, Sidhu Moosewala से लेकर Lata दीदी तक ये फेमस सिंगर्स जो हुए खामोश, इसी साल दुनिया को कहा अलविदा





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top