मनोरंजन

Neena Gupta is excited to work with R balki movie lust stories | Lust Stories में काम करने से फूली नहीं समा रहीं Neena Gupta, कहा उम्र के इस पड़ाव में ऐसा रोल…

open-button


1_3.jpgबता दें कि इन दिनों नीना गुप्ता (Neena Gupta) का करियर पीक पर है। वहीं फैंस भी उनके हर किरदार को पसंद कर रहे हैं। खुद नीना का कहना है कि हर प्रोजेक्ट उन्हें एक कलाकार के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने का मौका देता है। उन्होंने बताया कि “मैं एंथोलॉजी ‘लस्ट स्टोरी’ (Lust Stories 2) के नए सीज़न में आर बाल्की के साथ काम कर रही हूं। ये शानदार स्क्रिप्ट है। हालांकि मेरी एक छोटी भूमिका है और केवल 10 दिनों के लिए काम किया है, मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि कहानी अच्छी तरह से लिखी गई है।”
यह भी पढ़ें

Indian Idol 13: गोविंदा और सुनीता ने की ऐसी बातें बेटे ने शर्म से छिपा लिया चेहरा

2_1.jpegलस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) पर बात करते हुए नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने आगे बताया कि मेरा करियर के इस पड़ाव पर, रोल की लंबाई नहीं, बल्कि भूमिका का अर्थ मेरे लिए मायने रखता है। इसलिए, हां, मैं एक अच्छी जगह पर हूं। गौरतलब है कि नीना की इस साल दो फिल्में गुडबाय और उंचाई रिलीज हुई है। इसके अलावा नीना ने बताया कि मैंने अपनी नई फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है जिसमें जैकी श्रॉफ भी हैं। वहीं अनुपम खेर के साथ एक फिल्म की है जिसका शीर्षक ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ है, जिसमें उन्होंने एक तेलुगू नौकरानी की भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें

Vicky Kaushal की फिल्म गोविंदा नाम मेरा की रिलीज डेट आउट, OTT पर इस दिन देगी दस्तक





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top