मनोरंजन

nawazuddin siddiqui was scared by the fear of dying shares his story | Nawazuddin Siddiqui को सताने लगा था मरने का डर

open-button


नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने जीवन से जुड़े कई बातो के खुलाशा किया हैं। नवाज ने खुद बताया हैं कि वह शुरु से ही मजदूरों की तरह काम किया करते थे। उन्होने कभी सोचा भी नहीं था की वह कभी स्टार भी बन सकते हैं।

Updated: April 19, 2022 01:55:49 pm

बॉलीवुड के शानदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज जिस मुकाम पर हैं उस मुकाम पर पहुंचना इतना आसान नहीं हैं। काफी कठिनाईयों के बाद एक्टर को सफलता मिली हैं। उन्होंने आजतक जो किरदार निभाया उसमें खरे उतरे। उनकी महनत और काम के प्रति प्यार उनके काम में साफ दिखाई देता है। किरदार चाहें कोई सा हो एक्टर हर एक किरदार को इतनी बेखूबी से निभाते हैं कि वह उस किरदार में जान डाल देते हैं।

nawazuddin siddiqui was scared by the fear of dying shares his story

nawazuddin siddiqui was scared by the fear of dying shares his story

नवाजुद्दीन ने मुम्बई जैसी महंगी जगह में अपना बंगला बनाया हैं। जो किसी महल से कम नहीं है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके पास खाने के लिए पैसे भी नहीं हुआ करते थे। एक्टर ने अपने पुराने दिनों को याद कर बताया कि उन्हें लगने लगा था कि वो अब बच नहीं पाएंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाज ने बताया कि वो हमेशा से मजदूरों की तरह काम करते थे। उन्हें कभी नहीं लगता था कि वो स्टार बन सकते हैं। उनके इरादे भी मजदूरी करने के ही थे। पेट भरना ही उनका मकशद था। जब उनके पास खाने के लिए पैसे भी नहीं हुआ करते थे। एक्टर ने अपने पुराने दिनों को याद कर बताया कि उन्हें लगने लगा था कि वो अब बच नहीं पाएंगे।

नवाजुद्दीन के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया जब उनके पास एक भी पैसे नहीं थे। उनकी हालात इतनी खराब थी की उनके पास खाने तक के पैसे नहीम हुआ करते थे। ऐसे में वो अपने दोस्तों के घर चले जाया करते थे और खुश रहते थे। लेकिन जब उन्हें काफी समय तक काम नहीं मिला तो उन्हें तनाव होने लगा।

बता दे कि कई दिनों तक अच्छे से खाना ना मिलने के कारण वह काफी ज्यादा कमजोर हो गए थे। उनके बाल गिरने लगे थे। यहां तक की वह कुछ भी करते तो बहुत थक जाया करते थे। ऐसे में उन्हें ऐसा लग की वह शायद भरने वाले तो नहीं ना हैं। उन्हें लगता था कि पता नहीं वो कितने दिन जिंदा रहेंगे, इसलिए वो पूरा-पूरा दिन घूमा करते थे।

यह भी पढ़ें

3 मिनट में 5 करोड़ कमाने वाली Samantha की पहली सैलरी सुन चौंक जाएंगे आप, मिले थे महज इतने रुपये

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top