मनोरंजन

Nargis Hide Sanjay Dutt Use Of Drugs From Sunil Dutt | नरगिस ने पति सुनील से छुपाई थी यह बात, ऐसे हुआ था खुलासा

open-button


वहीं क्या आप जानते हैं कि संजय दत्त के ड्रग सेवन की बात सुनील दत्त से पहले उनकी नरगिस को पता चली थी। बावजूद इसके उन्होंने यह बात कई समय तक सुनील दत्त से छुपाई रखी। चलिए आपको बतातें है कि क्यों नरगिस ने सुनील दत्त को बेटे संजय दत्त के ड्रग सेवन की बात क्यों नहीं बताई।

दरअसल सुनील दत्त ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो उन दिनों काम में इतना व्यस्त रहा करते थे कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं चला था। वहीँ नरगिस को संजय के ड्रग्स लेने की बात का अंदेशा हो चुका था, लेकिन ये बात शायद उन्होंने अपने बेटे के प्यार के कारण सुनील को नहीं बताई थी। हालाँकि नरगिस के निधन के बाद सुनील को सब पता चल गया। अब नरगिस इस दुनिया में नहीं है उनका निधन 3 मई 1981 में हो गया था।

वहीं इंटरव्यू के दौरान बेटी प्रिया दत्त ने बताया था कि उनकी मां को भाई संजय दत्त के नशे की लत के बारें में बहुत पहले ही पता चल गया था, लेकिन वह मां की ममता में भाई की इस बुरी लत के बारें में पिता को नहीं बता पाईं। वहीं कहा जाता है कि एक ओर नरगिस के देहांत से जहां सुनील पूरी तरह से टूट चुके थे। वहीं संजय दत्त की नशे की लत ने उन्हें बहुत बड़ा सदमा दिया था। वहीं यह सब देखने के बाद एक दिन खुद संजय अपने पिता सुनील के पास आए और उन्होंने खुद उन्हें बताया कि उन्हें ड्रग्स की लत लग चुकी है और वह इससे बाहर निकलना चाहते हैं। जिसे सुनने के बाद सुनील दत्त ने बेटे को अमरिका भेज दिया। जहां से वह ठीक होकर वापस लौटे।

यह भी पढ़ेें- 20 साल की उम्र में ही पर्दे पर अपने से बड़े सितारों की मां बनी थीं अभिनेत्री, 250 से ज्यादा फिल्मों में किया काम





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top