मनोरंजन

munawwar farooqui told the reason for hiding the relationship | गर्लफ्रेंड से जुड़ी इस वजह के चलते मुनव्वर फारुकी को शो में छुपाना पड़ा रिश्ता, बताई सच्चाई

open-button


अब हाल ही में कॉमेडियन ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर खुलासा किया है। मुनव्वर ने बताया कि लॉक अप की सिचुएशन ऐसी नहीं थी कि वो अपनी गर्लफ्रेंड नजीला के बारे में बात कर पाते।

मुनव्वर ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं नजीला को एक साल से जानता हूं और हम कुछ महीनों से डेट कर रहे हैं। हमारी लाइफ बहुत सी ऐसी चीजें हैं, जिन्हें लेकर हम बहुत प्रोटेक्टिव हैं। मुझे नहीं लगता कि जिनसे आप प्यार करते हैं, उनके बारे में प्रोटेक्टिव होने में कोई बुराई है और शो से बाहर निकलते ही मैंने उसके साथ फोटो पोस्ट की। मैं उन्हें लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं।

munawwar farooqui told the reason for hiding the relationshipहाल ही में मुनव्वर ने नजीला का बर्थडे मनाया था, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। इन फोटोज ने दोनों के रिश्ते का राज खोला था।

यह भी पढ़े- शादी से 6 साल पहले ही ऐश्वर्या राय ने भर लिया था मांग में सिंदूर, वायरल तस्वीर ने खोला राज

इसके साथ ही रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में मुनव्वर फारुकी पार्टीसिपेट कर सकते हैं, लेकिन अभी वह इस शो को लेकर श्योर नहीं हैं।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top