मनोरंजन

Munawar Faruqui On Working With Kangana Ranaut | साथ काम करने को लेकर Kangana Ranaut के बारे में ये क्या बोल गए ‘लॉकअप’ विनर Munawar Faruqui

open-button


इसके अलावा कुछ यूजर्स उनसे शो में बनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड और कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बारे में पूछ रहे हैं कि ‘क्या शो से बाहर आने के बाद उनसे उनका कोई कॉन्ट्रैक्ट हैं या नहीं?’. इस शो के दौरान मुनव्वर ने अपनी अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े और चौंका देने वाले राज खोले थे, जिनको सुनने के बाद उनके फैंस और दर्शकों को उनके दूसरे पहलूओं के बारे में भी पता चला. घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सभी के सामने ये राज खोल दिया. ऐसे में अब उन्होंने शो की होस्ट और ‘धाकड़’ एक्ट्रेस कंगना रौनत के बारे में भी खुलकर बातें की है.

यह भी पढ़ें

कानों से निकलता रहा खून फिर भी नहीं रुकीं Aishwarya Rai, शूटिंग के दौरान देख सब रह गए थे हैरान

मुनव्वर फारूखी ने हाल में एक वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान शो के बारे में और शो की होस्ट कंगना के बारे में काफी सारी बातें की. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ‘आखिर उनका कंगना के साथ काम करके कैसा लगा?’. मुनव्वर ने ये भी बताया कि ‘कंगना से सोच न मिलने के बाद भी उन्होंने शो में काम क्यों किया?’, जिन्हें सुनने के बाद कोई भी हैरान रह जाएगा. दरअसल जब इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर ने पूछा गया कि ‘अगर उन्हें मिला तो वो अपने साथ लॉकअप में रह रहे कैदियों के साथ काम करेंगे?’.

इसका जबाव देते हुए मुनव्वर ने कहा कि ‘किसी के साथ मुझे काम करने में परेशानी नहीं है, अगर मुझे काम पसंद आया तो वो कोई भी हो चलेगा और इसका उदाहरण आप लॉकअप के तौर पर देख सकते हैं कि मैंने कंगना के साथ काम किया है. मैंने बेहद प्रोफोशनल होकर अपना गेम खेला और इससे फर्क नहीं पड़ता है कि आपके विचार मिलते हैं या नहीं’.

साथ ही मुनव्वर ने आगे कहा कि ‘हम दोनों ने बेहतरीन काम किया बतौर होस्ट कंगना ने शो को हिट बनाया और कैदी के तौर पर मैंने. हम दोनों का योगदान बेहतरीना रहा. कंगना बहुत ही अच्छी होस्ट हैं और उनसे मुझे बहुत कुछ सिखने को मिला है, उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा’.

यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय बोल्डनेस में देती हैं Miss World रहीं एक्ट्रेस को भी टक्कर, देखें तस्वीरें





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top