मनोरंजन

Munawar Faruqui now breaks silence on son and Girlfriend Nazil | फाइनली..! Munawar Faruqui ने बेटे और नाजिल पर अब तोड़ी चुप्पी, इसलिए रखा था सब राज

open-button


मुनव्वर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि ‘आखिर क्यों उन्होंने अपने बेटे और गर्लफ्रेंड के बारे में शो के अंदर खुलासा नहीं किया?’. मुनव्वर ने शो की जेल में ये बताया था कि वो शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है. फिलहाल उनकी पत्नी और बेटे की तस्वीरें भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसके बाद सभी को काफी हैरानी हुई. स्टैंडअप कमीडियन (Stand Up Comedian) मुनव्वर ने बताया कि ‘उन्होंने इस बारे में इसलिए कभी बात नहीं की क्योंकि उनका तलाक फाइल हो रखा है’.

यह भी पढ़ें

थाईलैंड में महिला बनी ‘गंगूबाई’, Alia Bhatt को पता चला तो यूं दिया रिएक्शन

साथ ही उन्होंने कहा कि ‘दूसरा.. वो नहीं चाहते कि इन सब बातों का असर उनके बेटे पर पड़े, क्योंकि अगर वो थोड़ा-सा भी कुछ बताएंगे, तो लोग और जानने की कोशिश करेंगे’. अपने एक इंटरव्यू के दौरान मुनव्वर ने इस बारे में खूल कर बात की और बताया कि ‘वे लाइफ में अपने बेटे की सबकुछ देना चाहते हैं’. साथ ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिल के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि ‘वे 24×7 जनता के सामने रहने को मिस कर रहे हैं’. मुनव्वर ने बताया कि ‘शो से बाहर जाने के बार वो अपने घरवालों के साथ बैठे और पसंद का खाना खाया’.

इसके बाद उन्होंने बेटे के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मैं अपने बीते हुए कल के बारे में शो पर बात करने के लिए तैयार नहीं था. हालांकि उन्हें एक समय को ऐसा महसूस जरूर हुआ था कि उन्हें इस बात को छिपाना नहीं चाहिए’. मुनव्वर ने बताया कि ‘ऐसा हर किसी के साथ होता है, जब हम लाइफ में 4-5 परेशानियों से एक साथ जूझ रहे होते हैं तो हम उस वक्त एक ही डील करने की कोशिश करते हैं’. उन्होंने आगे कहा कि ‘सभी का एक पास्ट होता है. अब मैं जब एक चर्चित चेहरा हूं और सेलेब्रिटी टैग मिल चुका है, तो मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करूंगा और वैसे भी अब ये पर्सनल नहीं रहा’.

कमीडियन मुनव्वर ने अपने बेटे को याद करते हुए कहा कि ‘वो जल्द ही उससे मिलने वाले हैं, जिसके लिए वो बेहद एक्साइटेड हैं. मैं हमेशा सोचता हूं कि उसे एक अच्छी लाइफ दूं, जिससे वो अपने सपने पूरे करने के लिए सक्षम हो जाए. मैं उसे एक अच्छा इंसान बनाना चाहता हूं. मैं उसे दुनिया की सारी खुशियां देना चाहता हूं और हमेशा उसके साथ रहना रहना चाहता हूं’. साथ ही उन्होंने नाजिला के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘वे नाजिला को करीब सालभर से जानते हैं और कुछ महीनों से उनको डेट कर रहे हैं’. उन्होंने बताया कि ‘शो के अंदर चीजें सही नहीं थीं, इसलिए उन्होंने इनके बारे में बात नहीं की’.

यह भी पढ़ें

‘पागल हो गई क्या?’ Urfi Javed की अजीब ड्रेस देख सोशल मीडिया यूजर्स हो रहे आग-बबूला





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top