मनोरंजन

Mouni Roy Is Scared Of Clowns | शिव की ‘गोरी’ को भी लगता है डर? इसे देखते ही डर से कांपने लगती हैं Mouni Roy

open-button


इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस पर अपनी खूबसूरत अदाओं का जादू चलाती रहती हैं. कम समय में अपना खासा नाम कमाने वाली मौनी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. मौनी अक्सर ही अपने डांस रियलिटी शो में अपनी लाइफ से जुड़ी बातों को साझा करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है, जो काफी चौंका देने वाला है. मौनी रॉय ने अपने डर को सभी के सामने उजागर करते हुए बताया कि ‘वो जोकर से डरती हैं’.

यह भी पढ़ें

‘पृथ्वीराज चौहान राजपूत नहीं, गुर्जर राजा थे’, रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी Akshay Kumar की फिल्म

दसअसल, शो में एक 11 साल की पार्टिसिपेट सदिया ने एक परफॉर्म दिया था, जिसमें उसने अच्छे-बुरे पक्ष को दिखाया गया था. इसी बीच मौनी रॉय ने इस बेहतरीन परफॉर्म को देखने के बाद अपने बचपन के बुरे सपने को याद करके साझा किया. उन्होंने अपने एक बचपन के किस्से को याद करते हुए अपने डर का खुलासा किया. मौनी ने बताया कि ‘सादिया के डांस ने सचमुच मुझे झकझोर कर रख दिया’. मौनी ने बताया कि ‘अगर मैं सच बोलू तो बात करते हुए अभी भी मेरे रोंगटे खड़े हो रहे हैं’. उन्होंने कहा कि ‘कम लोग ये जानते हैं कि मैं बचपन से ही जोकरों से बहुत डरती रही हूं’.

मौनी ने आगे बताया कि ‘मैं एक छोटे शहर से हूं और जब भी मैं सर्कस जाया करता थी तब रंगे हुए चेहरे वाले लोग मुझे हर बार डराते थे’. सादिया की प्रफोर्मेंस देखने के बाद जज ने उसकी तारीफ करते हुए कहा कि ‘उनके प्रफोर्मेंस की शुरूआत में लाइट्स बंद थी और जैसे ही लाइट्स शुरू हुई उसका चेहरा एक खतरनाक जोकर के रूप में देखने को मिला और उसकी डरावनी हंसी ने मुझे डरा दिया और झकझोर कर रख दिया था. मुझे लगता है कि इस डांस ने साबित कर दिया कि वे एक सच्ची डांसर है और एक जोकर का उसका किरदार काफी प्रभावित करने वाले हैं’.

यह भी पढ़ें

‘देखते ही डर गई थी मैं…’ Anurag Kashyap के लिए जब Farah Khan बोली थी ये बात





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top