मनोरंजन

Mira Kapoor On Wedding With Shahid Kapoor | ‘अपने से छोटी उम्र की लड़की से क्यों शादी करना चाहते हैं?’, जब Mira Kapoor ने Shahid Kapoor से पूछा था ऐसा सवाल, छोटे भाई को समझ लिया था अपना पति

open-button


वहीं कुछ समय पहले मीरा कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें की थी, जिसमें उन्होंने अपनी और शाहिद की शादी को लेकर भी काफी राज खोले थे, जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. अपने इंटरव्यू के दौरान मीरा ने बताया था कि ‘अरेंज मैरिज में उम्र एक बड़ा फैक्टर रहता है’. मीरा ने बताया कि ‘जब शाहिद के माता-पिता की ओर से मेरे घर शादी का रिश्ता आया तो मेरी मां को लगा कि उनके छोटे भाई रूहान कपूर का रिश्ता है, क्योंकि मेरे और शाहिद की उम्र में काफी अंतर है’.

यह भी पढ़ें

स्विमसूट में ऐसे गर्मियों का लुफ्त उठाती नजर आईं Avneet Kaur, देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग अवतार

मीरा ने आगे बताया कि ‘घरवालों ने उन्हें एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए फॉर्म हाउस में भेजा’. मीरा ने बताया था कि ‘वहां उन्होंने शाहिद से पहला सवाल ये ही पूछा कि आप अपने से उम्र में इतनी छोटी लड़की से शादी क्यों करना चाहते हैं?’, जिसके जवाब में शाहिद ने सेम सवाल मीरा से भी पूछा और दोनों हंस दिए. 

मीरा ने बताया कि उस दिन दोनों ने एक दूसरे से लगातार 7 घंटों तक बाते की थी. खास बात ये है कि शाहिद भी कई बार अपने इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र करते रहते हैं. शाहिद ने तो ये भी बताया था कि मीरा की फोटो देखते ही उन्होंने उनको पसंद कर लिया था.

वहीं शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में उनकी ‘जर्सी’ फिल्म रिलीज हुई है. शाहिद की इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शाहिद के साथ फिल्म में मृलाण ठाकुर (Mrilan Thakur) नजर आ रही हैं. फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं और उनकी एक्टिंग की भी फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Anushka Sharma को है इन महंगी चीजों का शौक, कीमत सुनकर चकरा जाएगा आपका भी सर





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top