मनोरंजन

Manisha Koirala childhood photos viral on social media actress was love with Nana Patekar | नाना पाटेकर के प्यार में दीवानी थी तस्वीर में दिख रही ये एक्ट्रेस, क्या आपने पहचाना?

open-button


सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची खुले बालों में बैठी है। मासूम सी दिख रही ये बच्ची 90 में फैंस के दिलों पर राज कर चुकी है। जिसने कई हिट फिल्में दी हैं और तो और ये बच्ची एक समय पर दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) की दीवानी थी। इतना ही नहीं खुद नाना पाटेकर भी इनके प्यार में पड़ गए। दोनों के प्यार ने उस दौर में काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि समय के साथ दोनों का रिश्ता टूट गया। बता दें कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) हैं।

1_2.jpgमनीषा कोईराला (Manisha Koirala) नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री बिश्वेश्वर प्रसाद कोइराला की नातिन हैं। जबकि उनके पिता प्रकाश कोइराला नेपाल राजीनीति में कैबिनेट मंत्री हैं। मनीषा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में सुभाष घई निर्देशित फिल्म सौदागर से की। फिल्म में उस समय दो लीजेंड कलाकार राज कुमार-दिलीप कुमार एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई दिए थे। यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म साबित हुई थी। फिल्म ने कोइराला को रातों रात सुपरस्टार बना दिया था।
यह भी पढ़ें

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने हाथ में हाथ डालकर सूफी नाइट फंक्शन में ली ग्रैंड एंट्री

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया। नाना पाटेकर (Nana Patekar) के साथ भी वह कुछ फिल्मों में दिखीं। कहा जाता है कि फिल्म में काम करने के दौरान दोनों को प्यार हो गया था। हालांकि नाना पहले से शादीशुदा थे और उनका एक बेटा था। वह उम्र मे मनीषा से 20 साल बड़े भी थे। नाना मनीषा को लेकर काफी पजेसिव थे, लेकिन शादी नहीं कर सकते थे। उस दौर में दोनों के अफेयर के खूब चर्चें थे। बाद में दोनों अलग हो गए और मनीषा कोइराला ने सालों बाद नेपाली बिजनेसमैंन सम्राट दहाल से 19 जून 2010 को शादी की। यह शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी, और 2012 में इस कपल ने तलाक ले लिया।

यह भी पढ़ें

48 की उम्र में रवीना टंडन ने अपनी अदाओं से किया घायल, तस्वीरें देख फैंस हुए क्रेजी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top