मनोरंजन

Mamta Kulkarni most glamorous and controversial actress became Sadhvi | 90 के दशक की सबसे ग्लैमरस और विवादित एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी, सबकुछ छोड़कर बन गई थीं साध्वी

open-button


बता दे कि ममता कुलकर्णी ने ‘बाजी’, ‘नसीब’, ‘करण अर्जुन’ और ‘आशिक आवारा’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया हैं। इन फिल्मों में वह शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों के साथ नजर आईं हैं। ममता का करियर काफी शानदार चल रहा था। वह एक विवादित अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती थीं। उनकी निजी ज़िंदगी हमेशा सुर्खियों में रहने लगी।

ममता कुलकर्णी के नाम कई सारे विवाद जुड़ गए थे, जिससे उनकी छवि को नुकसान हुआ। कभी वह टॉपलेस फोटोशूट के कारण चर्चा में रहीं तो कभी अंडरवर्ल्ड के साथ अपने कनेक्शन की वजह से सुर्खियों में रहने लगीं। वह अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर विवाद में घिरी ही रहती थी। साल 2002 में उन्होंने चोरी छुपे ड्रग माफ़िया विक्की गोस्वामी से शादी कर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

ममता कुलकर्णी कई साल गुमनामी की जिदंगी जी। किसी को पता नहीं था कि वह कहा हैं। लेकिन एक दिन अचानक से ममता 2014 में दुनिया के सामने आईं तो सब चौंक गए। बता दे कि ममता कुलकर्णी ने अपनी ज़िंदगी पर लिखी किताब ‘ऑटोबायोग्राफी बाय योगिनी’ को लॉन्च किया था। इस दौरान उनके लुक को देखकर उन्हें पहचान पाना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा था।

आपको बता दे कि इस दौरान सबसे हैरान करने वाली बात यह थी की इस दौरान उनका पूरे तरीके से लुक बदल चुका था। भगवा रंग के कपड़ों और माथे पर बड़ा सा टीका लगाए ममता को एक नज़र में पहचानना तक मुश्किल हो गया था। इसके बाद ममता ने खुलासा किया था कि वह साध्वी बन चुकी हैं और उन्होंने आध्यात्म का रास्ता चुन लिया है।

यह भी पढ़ें

Rashmika mandanna ने बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स संग काम करने से किया इनकार, जानिए वजह





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top