मनोरंजन

Mala Sinha slapped Sharmila Tagore before 54 Years ago | Mala Sinha ने Sharmila Tagore को सच में मारा था थप्पड़? जानें 54 साल पहले इस घटना में कितनी है सच्चाई

open-button


फिल्म के शूट के दौरान सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि माला सिन्हा को गुस्सा आ गया और उन्होंने शर्मिला टैगोर को थप्पड़ जड़ दिया. इस फिल्म को जॉय मुखर्जी ने निर्देशित किया था, जिसमें माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर मुख्य भूमिका में नजर आई थीं और फिल्म में खुद जॉय मुखर्जी (Joy Mukherjee) ही हीरो थे. बताया जाता है कि जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तो उस समय एक्ट्रेस माला और शर्मिला के बीच सब ठीक-ठीक था, लेकिन दोनों एक साथ शूटिंग करती रहीं, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि उनके बीच सब बदल गया?

यह भी पढ़ें

‘अपनी बेटी को संभाल पहले’, Farah Khan ने Chunky Pandey को क्यों दी ऐसी नसीहत?

inner_image_humsaya_film.jpg
खबरों की माने तो शर्मिला टैगोर और माला सिन्हा के बीच फिल्म के डायलॉग से लेकर गानों और यहां तक कि कपड़ों को लेकर भी कॉम्प्टिशन होने लगा. दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया कि किसको कौनसा डायलॉग और गाना मिलेगा. इसके बाद जॉय मुखर्जी इस बात पर ध्यान दे देने लगे कि दोनों ऐक्ट्रेसेस का आमना-सामना न हो, लेकिन ऐसा हो ही जाता था कि दोनों एक्ट्रेसेस एक दूसरे का सामना हो जाता था. बताया जाता है कि एक दिन माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर के बीच इसी बात को लेकर बहस हो गई.

mala_sinha_slapped_sharmila_tagore.jpg
वहीं दोनों के बीच की ये बहस बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि माला सिन्हा ने शर्मिला टैगोर को जोरदार थप्पड़ मार दिया और वहां खड़े बाकी सभी लोग दोनों को देखते रह गए. हालांकि कुछ सालों बाद एक इंटरव्यू के दौरान माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर दोनों से इस झगड़े के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात साफ इनकार कर दिया. माला सिन्हा ने कहा था कि ‘वे कभी भी न तो अपने किसी को-स्टार को थप्पड़ मारेंगी और न ही कभी ऐसा किया है’. साथ ही उन्होंने आगे कहा था कि ‘इस तरह की बातें सिर्फ इसलिए बनाई गई थीं ताकि फिल्म की पब्लिसिटी हो’.
यह भी पढ़ें

Bharti Singh कब करेंगी दूसरा बेबी प्लान, कॉमेडियन ने कुछ ऐसा दिया जवाब





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top