मनोरंजन

Makers did this work to make ‘KGF’ a Pan India film yash KGF 2 release | केजीएफ’ को पैन इंडिया फिल्म बनाने के लिए मेकर्स ने किया यह काम, पूरी इंडस्ट्री ने की मदद

open-button


2018 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली पैन इंडिया फिल्म ‘केजीएफ’ के सीक्वल’केजीएफ: चैप्टर 2′ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म का दर्शक बेशब्री से इंतजार कर रहे थे।

Updated: April 14, 2022 03:21:44 pm

साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 2018 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली पैन इंडिया फिल्म ‘केजीएफ’ के सीक्वल ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। बता दे कि साल 2015 में निर्देशक प्रशांत नील ने केजीएफ 1 की शुरुआत की थी तो उन्होने यह सोचा भी नहीं था कि उनकी यह फिल्म सुपरहिट साबित होगी।

Makers did this work to make 'KGF' a Pan India film yash KGF 2 release

Makers did this work to make ‘KGF’ a Pan India film yash KGF 2 release

फिल्म ‘केजीएफ 1’ ने रिलीज के एक दिन पहले ही तबाड़ तोड़ कमाई की हैं। किसी ने भी नहीं सोचा था यह फिल्म इतनी अच्छी कमाई करेगा। इसके मुख्य कलाकार यश के मन में भी यह ख्याल कभी नहीं आया होगा कि ‘केजीएफ’ उन्हें कन्नड़ सिनेमा के सुपरस्टार से पूरी दुनिया का ‘रॉकी भाई’ बना देगी।

छोटे से बजट में बनी फ़िल्म पैन इंडिया सफलता हासिल करने की बात करें तो इसका पूरा श्रेय निर्देश तक प्रशांत नील और अभिनेता यश के अलावा इस फ़िल्म की कास्टिंग टीम को भी जाता हैं। इस फ़िल्म को भले ही शुरुआती दौर में छोटे प्रोजेक्ट के तौर पर शुरू की गई थी। लेकिन इस फ़िल्म में अभिनय करने वाले कलाकार को ज़रूरत पढ़ने पर कन्नड़ तेलुगु हिन्दी मलयालम सिनेमा से भी कास्ट किया गया। प्रशांत नील ने बहुत बहादुरी से इस फ़िल्म को पैन इंडिया बनाने के लिए इसकी कास्टिंग भी पैन इंडिया से की थी।

K.G.F: Chapter 1 को दर्शकों की ओर से काफ़ी ज़्यादा प्यार मिला था इसको देखते हुए प्रशांत नील ने K.G.F: Chapter 2 में हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार संजय दत्त और रवीना टंडन को कास्ट किया। बता दें कि इस फ़िल्म में संजय दत्त अधीरा के किरदार में नज़र आएंगे तो वही रवीना टंडन भारत के प्रधानमंत्री रेमीका शेन के रूप में नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें

शादी के बाद रणबीर कपूर देंगे फैंस को बड़ा सरप्राइज, आलिया भट्ट ने दिया सुझाव

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top