मनोरंजन

Lock Upp: Poonam Pandey on People Calling Her ‘Besharam’ | बेशर्म टैग देने वालों पर भड़कीं पूनम पांडे, कहा – ‘ये वही लोग हैं जो रात को मेरे वीडियोज देखते हैं’

open-button


पूनम पांडे कंगना रनौत के कॉन्ट्रोवर्शिल शो पर जा पहुंची हैं। पूनम पांडे इन दिनों ‘लॉक अप’ में हैं और दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं। बोल्ड लुक्स और पर्सनालिटी वालीं एक्ट्रेस का स्वागत कंगना ने भी बड़े तीखे अंदाज में किया था।

Published: March 04, 2022 03:18:59 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्टेड रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ लगातार चर्चा में बना हुआ है। इस शो की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। वहीं हाल ही में शो में ‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट करण कुंद्रा की एंट्री ने फैंस के बीच उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। तो वहीं इस शो को लेकर पूनम पांडे इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहीं है। मॉडल पूनम पांडे हमेशा ही अपने हॉट लुक्स से लोगों के होश उड़ा देती हैं। उन्हें इंडस्ट्री में उनकी बोल्डनेस के लिए जाना जाता है। पूनम अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस को उनका स्टाइलिश अंदाज काफी पसंद आता है, लेकिन कई बार अपने इसी बोल्ड लुक के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।

बेशर्म टैग देने वालों पर भड़कीं पूनम पांडे, कहा - 'ये वही लोग जो रात को मेरे वीडियोज देखते हैं'

बेशर्म टैग देने वालों पर भड़कीं पूनम पांडे, कहा – ‘ये वही लोग जो रात को मेरे वीडियोज देखते हैं’

पूनम पांडे को उनकी बोल्डनेस की सजा मिली है, तभी वे कंगना रनौत की जेल की कैदी बनी हैं। शो लॉकअप में पूनम पांडे अपनी जिंदगी के कई राज खोल रही हैं। हालिया एपिसोड में पूनम पांडे ने उन सभी हेटर्स को फटकार लगाई है जो उन्हें एक्सपोज करने पर ट्रोल करते हैं।

पूनम ने बताया, ‘अगर आप मुझे सिर्फ इसलिए बेशर्म कहते हो क्योंकि मैंने अपने कपड़े उतारे और अपनी पूरी बॉडी शो की है, तो मैं आपसे सहमत नहीं होंगी। मुझे लगता है कि जो दूसरों को शर्म महसूस करवाते हैं या उनको गंदा फील करवाते हैं, वह बेशर्म होते हैं।’

तहसीन पूनावाला जो इस बातचीत का हिस्सा थे, उनका कहना है कि जो लोग पूनम के वीडियो डाउनलोड करते हैं और देखते हैं और फिर उनके बारे में बुरा बोलते हैं, असल में वे बुरे हैं। पूनम भी आगे कहती हैं, “मैं आपसे सहमत हूं, 60 मिलियन इंप्रेशन, 200 मिलियन ऐसे तो नहीं आते ना। कौन हैं ये छिपे हुए फॉलोअर्स। ये लोग रात में मेरे वीडियो देखते हैं और सुबह उठते ही ट्रोल करने लगते हैं। और मेरे खिलाफ टिप्पणी करते हैं। मैं जानना चाहती हूं कि बेशर्म कौन है, वे या मैं।”

पूनम ने इस बात का जिक्र किया है कि उनके काम को लेकर रिश्तेदार और सोशल मीडिया यूजर्स रोजाना ताना मारा करते हैं। साथ ही पूनम पांडे ने यह भी कह दिया है कि उन्हें ताना मारने वाले लोग ही उनके वीडियोज को छिप-छिपकर देखते हैं।

पूनम पांडे ने आगे बताया, ”समाज कुछ और नहीं बल्कि 5 महिलाओं का एक ग्रुप है जो आपकी गली में बैठती हैं और दूसरी लड़कियों के बारे में गपशप करती हैं। वे हमेशा मेरे बारे में चिंतित रहते हैं, मेरी शादी होगी या नहीं, मैं किस तरह के कपड़े पहनती हूं, क्या मैं कभी बच्चे को जन्म दूंगी। मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि यह मेरी जिम्मेदारी है और मैं अपने जीवन को संभालना जानती हूं, उन्हें यह बताने का कोई अधिकार नहीं है कि मुझे क्या करना है।”

यह भी पढ़ें

बालिका वधु की पुरानी आनंदी ने सिर्फ शर्ट में करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

पूनम हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चुप ही रही हैं। लेकिन शो में उन्होंने खुलकर इस बारे में बात की। पिछले एपिसोड में पूनम पांडे ने शो में अपनी शादी का राज खोला था। एक्ट्रेस ने बताया था कैसे उनका पति सैम बॉम्बे उन्हें पीटता था। जिसकी वजह से वे ब्रेन हैमरेज का शिकार हो गई थीं। सैम बॉम्बे सुबह से लेकर रात तक शराब पीता था फिर उनके साथ मारपीट करता था। अब पूनम पांडे की शादी टूट चुकी है। वे सैम से अलग हो गई हैं। सैम को मारपीट के आरोप में पूनम पांडे जेल भी भिजवा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

Balika Vadhu 2 4th March Written Update: रोमेंटिक डेट के बाद होगी आनंद और आनंदी की होने वाली है लड़ाई, जानिए क्या है वजह

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top