मनोरंजन

Lock Upp Contestant Anjali Arora attempted suicide | भाई ने रंगे हाथ पकड़ी थी ‘कच्चा बादाम गर्ल’ की ये हरकत, इसलिए Lock Upp की Anjali Arora ने की थी आत्महत्या की कोशिश

open-button


वहीं अब हाल ही में अंजलि अरोड़ा को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. अंजलि अरोड़ा के इस राज को सुनने के बाद सभी हैरान रह गए. शो में ‘कच्चा बादाम गर्ल’ (Kachha Badam Girl) अंजलि अरोड़ा ने कंगना रनौत के सामने अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज खोला है, जिसमें उन्होंने बताया कि ‘उन्होंने आत्महत्या करने का कोशिशि की थी, लेकिन वो ऊपरवाले के करम से बच गई थीं’.

यह भी पढ़ें

Urfi Javed को मिली रही गालियां और रेप की धमकी, रो-रो के हो रहा बुरा हाल

अंजिल की इस बात को सुनने के बाद कंगना रनौत भी हैरान रह गईं. इतना ही नहीं अंजलि अरोड़ा के फैंस में खलबली मच गई. सामने आ रही खबरों की माने तो शो में अंजलि अरोड़ा ने खुलासा किया कि ‘उन्होंने फिनाइल का सेवन करके आत्महत्या करने की कोशिश की थी’. अंजलि ने कंगना के सामने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि ‘जब मैं 11वीं कक्षा में थी तब मैंने आत्महत्या करने की कोशिश की थी’.

साथ ही अंजलि ने बताया कि ‘मैं अपने भाई के साथ थी. वो मेरे लिए बहुत प्रोटेक्टिव था. मैंने अपनी क्लास बंक की और एक कैफे में जाकर हुक्का पिया. इस बात का मेरे भाई को कहीं से पता चल गया और उसने मुझे उस कैफे में सबके सामने थप्पड़ मार दिया’. अंजिली ने बताया कि ‘मैंने उनको बोला कि ये बात पापा को ना बताए, लेकिन लेकिन उन्होंने उन्हें बता दिया और फिर पापा ने उस दिन मुझे मारा था’.

अंजलि ने आगे बताया कि ‘फिर मैं अपने कमरे में गई, दरवाजा बंद किया और फिनाइल पी लिया, एक घंटे बाद मेरे भाई ने दरवाजा खोल दिया और मुझे अस्पताल ले गया. तब मेरे परिवार को अपनी गलती का एहसास हुआ’. इसके अलावा अलग अंजलि अरोड़ा के बारे में बात करें तो, वो सोशल मीडिया स्टार हैं.

पहले वो टिक-टॉक पर वीडियो बनाया करती थी. इसके बाद अब उनके रील्स इंस्टाग्राम पर काफी वायरल होते हैं. उनको ज्यादा पहचान ‘कच्चा बादाम’ गाने पर डांस करके मिली थी. इसके अलावा उनके काफी फोटो -वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. बता दें कि वहीं ‘लॉक अप’ ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर दिखाया जाता है.

यह भी पढ़ें

‘राज की बात है राज ही रहने दो’, Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं Terence Lewis?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top