मनोरंजन

Lock Upp Anjali Arora’s mother gave boyfriend’s message to her | ‘आंखें खोल…दिमाग खोल… Munawar से दूर रह’, Lock Upp में Anjali Arora को मां ने दिया बॉयफ्रेंड का ये मैसेज

open-button


इस दौरान शो की कंटेस्टेंट और ‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की मां भी अपनी बेटी से मिलने आईं. अपनी मां को देखकर अंजलि काफी इमोशनल हो गईं और रोने लगी. उन्होंने अपनी मां को गले से लगाया. इसके बाद उन्होंने अपनी मां से काफी बातें कि इसी बीच उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में पूछा कि’ वो कैसा है?’.

यह भी पढ़ें

ऐसे दिखते हैं Govinda के बेटे Yashvardan Ahuja, बॉलीवुड एक्टर्स को भी देते हैं मात

बेटी के इस सवाल का जवाब देते हुए उनकी मां ने बताया कि ‘आकाश अच्छा है और तुम्हें मिस करता है’. इसके बाद अंजलि ने मां से पूछा ‘मैं बाहर से देखने पर कैसी लग रही हूं. क्या मैं ठीक से गेम खेल रही हूं?’. इसका जवाब देते हुए उनकी मां कहती हैं कि ‘मुंह पर सब हैं, पीछे से कोई साथ नहीं देता. आंखें खोल… दिमाग खोल… अपनी गेम के लिए किसी पर भरोसा मत कर’.

इससे पहले अंजलि अरोड़ा ने शो जितने के लिए अपने ही दोस्त मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) को धोखा दिया और उनका दिल तोड़ा. इसके बाद अब अंजलि के निशाने पर उनकी कंटेस्टेंट आजमा फल्लाह (Azma Fallah) आ गई हैं. हालांकि आजमा से पंगा लेना अंजलि को हर बार ही काफी भारी पड़ा है.

यह भी पढ़ें

इस सुपर ‘विलेन’ के दामाद हैं Sharman Joshi, पापा के बोल्ड सीन देख बेटी करती थी सवाल





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top