मनोरंजन

KRK said Karan Johar was about to commit suicide because of the film Brahmastra | सुसाइड करने वाले थे Karan Johar? फिर अंबानी ने दिए 300 करोड़ – एक्टर का दावा

open-button


हाल में करण जौहर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं और वो ये है कि अपनी इस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Box Office Collection) की वजह से वो सुसाइड करने जा रहे थे, जिसके बाद मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने 300 करोड़ देकर उनकी मदद की थी। जी हां.. और ये दावा किसी और का नहीं बल्कि एक्टर और सेल्फ फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर. खान यानी केआरके (KRK) का।

केआरके ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने ये दावा कि था कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की वजह से करण जौहर दिवालिया हा गए थे और सुसाइड करने वाले थे। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘सुत्रों के मुताबिक कुछ समय पहले करण जौहर ने अपने घर में सुसाइड करने का ड्रामा किया। ये सब ‘ब्रह्मास्त्र’ की वजह से हुए घाटे का नतीजा था। ऐसे में मुकेश अंबानी ने उन्हें 300 करोड़ का लोन दिया’।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 में खुला रिश्तों के राज! किसी का हुआ पैचअप और किसी का ब्रेकअप

इतना ही नहीं केआरके के ये ट्वीट तेजी से वायरल भी हो रहा है, जिसपर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स केआरके के स्पोर्ट में बोल रहे हैं तो कुछ उनको काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि, एक्टर को इन सब बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ता। वो अक्सर ही बॉलीवुड के लोगों पर तंज कसते रहते हैं। इससे पहले भी केआरके केई बार करण जौहर और बाकी सेलेब्स को लेकर ट्वीट्स कर चुके हैं।

इससे पहले भी केआरके कई बार करण जौहर और उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर कई ट्वीट्स कर चुके हैं। इतना ही नहीं एक्टर तो फिल्म के कलेक्शन आंकड़ों तक को झूठा बता चुके हैं। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 350-400 करोड़ रुपए का था और फिल्म ने 430 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें

मेरा दिल ये पुकारे… ट्रेंड फॉलो कर ट्रोल हो रहीं Madhuri Dixit, लेकिन क्यों?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top