मनोरंजन

KRK Controversial Comment on Mukesh Ambani | ‘Mukesh Ambani को भारत छोड़ना पड़ सकता है’, बॉलीवुड एक्टर की इस बात पर भड़के यूजर्स; सुना रहे खरी-खोटी

open-button


अपने को फिल्मी क्रिटिक्स बताने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है, जिसके बाद वो खुद ट्रोर्लस का निशाना बन गए हैं.

Published: April 15, 2022 05:15:24 pm

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) अक्सर ही फिल्मों को लेकर और स्टार्स को लेकर अपनी टिप्पनियां करते रहते हैं. साथ ही जमकर ट्रोर्लस के शिकार भी होते हैं. खास बात ये है कि वो खुद का ट्रोल होना काफी एंजॉय करते हैं. खुद को फिल्मी क्रिटिक्स बताने वाले KRK ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी फिल्म और अभिनय दोनों में कोई भी अपना जादू चला नहीं पाए. खैर, KRK ने एक बार फिर से मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है.

'Mukesh Ambani को भारत छोड़ना पड़ सकता है', बॉलीवुड एक्टर की इस बात पर भड़के यूजर्स; सुना रहे खरी-खोटी

‘Mukesh Ambani को भारत छोड़ना पड़ सकता है’, बॉलीवुड एक्टर की इस बात पर भड़के यूजर्स; सुना रहे खरी-खोटी

एक्टर ने मुकेश अंबानी के लंदन वाले घर को लेकर तंज कसा है. इसको लेकर केआरके ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘पहले मुकेश भाई अंबानी ने ब्रिटेन में महल खरीदा और अब वहां भारी निवेश कर रहे हैं. रिलायंस एक कंपनी को खरीदने के लिए $9.1 बिलियन की बोली लगाता है, जो यूके में लगभग 2200 दवा की दुकान चलाती है. मुकेश एक बिजनेसमेन हैं और वो अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें जल्द ही भारत छोड़ना पड़ सकता है, क्योंकि भारतीय अर्थव्यवस्था कभी भी ढह सकती है’.

यह भी पढ़ें

Amrita Singh से तलाक के बाद इस विदेश मॉडल संग था Saif Ali Khan का अफेयर, एक्टर ने मॉडल से छुपाई थी ये सच्चाई

KRK के इस ट्वीट से काफी लोग नाराज नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि ‘हां, तुम्हारी दिमागी हालत भी ढह सकती है. तत्काल दवा की जरूरत है. इसलिए मेरी सलाह है कि तुरंत भारत आ जाएं’.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘बकवास विशलेषण’. तिसरा यूजर लिखता है कि ‘सर आपकी दुबई वाले घर की कीमत क्या है?’. इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा कि ‘पहले ये बता कल वेटर बनकर गया था शादी में रणबीर की. खाना खा के आया था या वहां से भी गाली खा कर आया’.

इससे पहले भी केआरके मुकेश अंबानी पर निशाना साध चुके हैं और उसकी वजह है अंबानी का बॉलीवुड के कई सितारों के साथ उठना-बैठना काफी ज्यादा है. इतना ही नहीं केआरके ने कई बार उनपर बॉलीवुड को लेकर भी तंज कसा है. एक बार एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘मुकेश अंबानी जल्द ही पूरे बॉलीवुड के मालिक हो जाएंगे’.

बता दें कि केआरके केवल फिल्म ही नहीं, एक्टर्स से लेकर नेता तक पर अपनी टिप्पनियां देते रहते हैं. केआरके के ट्विटर पर 5.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

यह भी पढ़ें

पंजाबी रीति रिवाज के बाद Alia-Ranbir की हुई बंगाली रीति रिवाज में शादी, सामने आईं तस्वीरें

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top