मनोरंजन

KRK Again Controversial Tweet On Akshay Kumar Film Prithviraj | ‘फिल्म तो फ्लॉप होकर रहेगी’, Akshay Kumar की ‘पृथ्वीराज’ के पीछे पड़ा ये एक्टर; कोसने में नहीं छोड़ रहा कोई कसर

open-button


इससे पहले उन्होंने अक्षय की इस फिल्म के ट्रेलर्स को सुपर फ्लॉप बताया था और साथ ही एक्टर को भी बूढ़ा बताया था, जिसके बाद केआरके को अक्की से फैंस का सामना भी करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. हाल में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ को उन्होंने इसे बेस्ट बताया था और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई, जिसके बाद से लो लगातार अक्षय कुमार और उनकी फिल्म पर निशाना साध रहे हैं. हाल में केआरके ने अक्की की फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंन दावा किया की फिल्म फ्लॉप ही साबित होगी.

यह भी पढ़ें

‘गुटखे’ की मांग करते हुए लड़की ने Ajay Devgan और Shah Rukh को भेजा 5 रुपये का ‘मनी ऑर्डर’

इतना ही नहीं अपने इस ट्वीट में केआरके ने अक्षय कुमार के साथ-साथ एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) की फिल्म ‘अनेक’ को भी टैग किया है. अपने इस ट्वीट में केआरके लिखते हैं कि ‘अब तक सभी एक्टर और डायरेक्टर ये बहाना मारते आए है कि कोरोना की वजह से उनकी फिल्म नहीं चल पाई. ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने इस मिथ को ही खत्म कर दिया, तो अब अगर ‘अनेक’ और ‘पृथ्वीराज’ फ्लॉप होगी तो मेकर्स को जबरन ये मानना पड़ेगा कि उनकी फिल्म बकवास है’. इसके साथ ही यूजर्स भी केआरके को कमेंट्स में खूब सुना रहे हैं.

वहीं अगर अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की बात करें तो, इसमें खूबसूरत मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar), सोनू सूद (Sonu Sood), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मानव विज (Manav Vij) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के गाने और दो ट्रेलर्स लॉन्च किए जा चुके हैं. वहीं अगर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की बात करें तो, इसकी रिलीज से पहले ही केआरके ने दावा किया था कि बॉक्स ऑफिस पर ये छाने वाली है. बता दें कि कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन पूरे गए हैं और इतने दिन में ही इसने 76.27 करोड़ की कमाई कर डाली है.

यह भी पढ़ें

‘ये बच्‍चा तुम्‍हारा है’, जब Johnny Depp की फैन ने कोर्ट रूम में चीख-चीख कर कही ये बात; खूब मचाया हंगामा





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top