मनोरंजन

Krishna Abhishek Talked About His Mother | Krishna Abhishek ने कभी नहीं देखा अपनी मां का चेहरा, रोते हुए बोले – ‘वीडियो में देखा था पहली बार मां को’

open-button


इस शो में सभी को दिल को हंसाने वाले कृष्णा अभिषेक की जिंदगी में एक दुख है, जो उन्होंने हाल में एक्टर मनीष पॉल (Manish Paul) के चैट शो में खोला, जो उनके फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला है. हाल में कृष्णा अभिषेक, मनीष पॉल के शो में नजर आए थे, जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि ‘उन्होंने अपनी मां को कभी नहीं देखा’. साथ ही उन्होंने बताया कि ‘उनको सारा बचपन बिना मां के उनके पिता के साथ ही गुजरा है’. मनीष पॉल के पॉडकास्ट में कृष्णा अभिषेक ने बताया कि ‘मेरी मां को गर्भाशय (यूट्रस) का कैंसर था. इसलिए मैंने उन्हें कभी नहीं देखा’.

यह भी पढ़ें

‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर Urfi Javed का जबरदस्त बेली डांस देख यूजर्स बोले – ‘एक दम नागिन…’

कृष्णा अभिषेक आगे बताते हैं कि ‘मेरा पूरा बचपन लगभग मेरे पिता के साथ ही गुजरा। मैंने अभी हाल ही में एक वीडियो में अपनी मां को देखा. मैंने इसे एक साल पहले देखा था, मेरी दादी (गोविंदा की मां) जो एक सिंगर थीं, वो भी इस वीडियो में उनके साथ हैं’. कृष्णा अभिषेक बताते हैं कि ‘ये वीडियो दूरदर्शन के एक शो के लिए बनाया गया था जिसमें वह गाते हुए नजर आई थीं और उनके साथ ही मेरी मां बैठी हुई थीं जो उनके साथ गा रही थीं. ये पहली बार था जब मैंने अपनी मां को लाइव वीडियो में देखा’. ये सारी बातें कहते हुए कृष्णा अभिषेक अपने आंसू नहीं रोक पाए और रोने लगे.

यह भी पढ़ें

‘पब्लिसिटी की इतनी भूखी क्यों हो?’ Akshay Kumar के बाद अब पत्नी Twinkle Khanna को एक्टर ने बताया ‘बूढ़ी औरत’





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top