मनोरंजन

koffee with karan 7 alia bhatt and ranveer singh to be first guests | ‘कॉफी विद करण 7’ में आलिया पति रणबीर संग नहीं बल्कि इस एक्टर के साथ करेंगी शिरकत, खुलेंगे कई राज

koffee with karan 7 alia bhatt and ranveer singh to be first guests


खबरें आ रही है कि कॉफी विद करण के नए सीजन में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहले मेहमान होंगे।रिपोर्ट के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सितारे 10 मई को पहले एपिसोड की शूटिंग करेंगे। मजे की बात ये है कि इस फिल्म को भी करण जौहर ने डायरेक्ट किया है।

ऐसा माना जा रहा है कि ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि आलिया शादी के बाद शो में हिस्सा लेने वाली हैं ऐसे में कई सीक्रेटों से पर्दा उठ सकता है।

आपको बता दें पहली बार 19 नवंबर 2004 में शो को प्रसारित किया गया था अब तक इस शो में कई सेलेब्स आ चुके हैं, जिनमें शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, सलमान खान, आमिर खान, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

करण जौहर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रोड्यूसर होने के साथ ही डायरेक्टर भी हैं। इस फिल्‍म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी लीड रोल में होंगी। यह फिल्‍म अगले साल दस फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े- भूल भुलैया 2′ के लिए कार्तिक आर्यन ने चार्ज किए इतने करोड़, जानिए अन्य कलाकारों के खाते में गए कितने





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top