मनोरंजन

Know About Sunny Deol Son Karan Deol fiance Drisha Roy | कौन हैं Sunny Deol की होने वाली बहू Drisha Roy? बोल्डनेस में एक्ट्रेसेस को भी देती हैं मात Karan Deol की दुल्‍हनिया

open-button


हालांकि, अभी तक इन खबरों पर सनी देओल या उनकी टीम की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. कुछ समय पहले एक्टर की टीम ने इस बात से इनकार कर दिया था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. उनका कहना है कि ‘ये सच नहीं है’. फिलहाल, लोग उनकी सगाई की खबरों से ज्यादा ये जानने में दिलचस्पी ले रहे हैं कि इस समय करण का नाम जिस लड़की द्रिशा रॉय के साथ नाम जुड़ रहा है आखिर वो कौन हैं? क्या करती हैं?, जिसके बारे में आज हम आपको बताते जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रहें Sanjay Dutt? कई हिट फिल्में देने के बाद परिवार संग दुबई शिफ्ट हो रहे ‘संजू बाबा’

inner_image_drisha_roy.jpg

खबरों की माने तो दृशा रॉय एक फैशन डिजाइन हैं. साथ ही उनका अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसमें वो फैंशन, व्लॉग्स और मेकअप से रिलेटेड खूब सारी वीडियो पोस्ट करती हैं. दृशा एक फैंशन डिजाइनर होने के साथ-साथ काफी अच्छी मेकअप आर्टिस्ट भी हैं, जिन्होंने कई वीडियो अपने सोशल मीडिया चैनल पर पोस्ट की हुई है. साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूब सारी फोटो-वीडियो शेयर करती हैं, लेकिन इसके अलावा उनका इंडस्ट्री से एक खास रिश्ता है, जिसको जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे.

inner_image_dharmendra.jpg
दरअसल, दृशा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्ममेकर बिमल रॉय (Bimal Roy) की परपोती हैं. जी हां, वहीं बिमल रॉय जिन्होंने ‘दो बीघा जमीन’, ‘परिणीता’, ‘बिराज बहू’, ‘देवदास’, ‘मधूमति’, ‘सुजाता’ और ‘बंदिनी’ जैसी शानदार और हिट फिल्मों को डायरेक्ट किया है. साथ ही बताया जाता है कि धर्मेंद्र और बिमल रॉय गहरे दोस्त रहे. इतना ही नहीं स्ट्रगल के दौरान धर्मेंद्र बिमल के पास गए थे और उन्होंने काम मांगा था, जिसके बाद बिमल ने उन्हें कई फिल्मों में काम दिया था. उनकी दोस्ती समय के साथ गहरी होती चली गई.
यह भी पढ़ें

‘धक-धक गर्ल’ Madhuri Dixit के ये किरदार आज भी हैं जहन में ताजा, कभी ‘निशा’ तो कभी ‘माया’





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top