मनोरंजन

KL Rahul Athiya Shetty Wedding ritual done, couple take seven pheras in presence of bollywood and cricket celebrities blessings | अथिया शेट्टी और के एल राहुल की बारात में कौन-कौन हुआ शामिल

open-button


locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2023 05:29:36 pm

kl rahul athiya shetty marriage: अथिया शेट्टी-के एल राहुल के सात फेरे हो चुके है । ढोल नगाड़े की आवाज सुनील शेट्टी के खंडाला हाउस के बाहर तक सुनाई दे रही है। सभी मेहमान नए दूल्हा-दुल्हन अथिया शेट्टी और के एल राहुल को अपना आर्शिवाद देने पहुंच चुके हैं।

athiyashetty.jpg

KL Rahul Athiya Shetty Wedding

kl rahul athiya shetty Wedding: अथिया शेट्टी-के एल राहुल की शादी आज यानी की 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले हाउस में हो चुकी है। इस ग्रैंड शादी से जुड़ी सभी तैयारियां सुबह से ही शुरू हो गई थी। सभी मेहमानों का शादी में आना शुरू भी हो चुका है। कई मेहमानों ने के एल राहुल और अथिया को अपना आर्शिवाद भी दे दिया है। वहां पर मौजूद सभी लोग अब दूल्हे राजा के एल राहुल और खूबसूरत दुल्हनियां अथिया शेट्टी को शादी की बधाई दे रहें है। मेहमान की लिस्ट 100 लोगों की है। के एल राहुल की दुल्हनिया बनी अथिया शेट्टी वाइट और गोल्डन कलर के सब्यासाची लहंगे में सज-धजकर बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। के एल राहुल की बारात आते ही शादी से जुड़ी सभी रसमें शुरू हो चुकी थी आपको बता दे कि ठीक 4 बजे फेरे शुरू हो गए थे। सात फेरो के बाद अथिया शेट्टी और के एल राहुल हमेशा-हमेशा के हो चुके हैं। खास मेहमान की लिस्ट में शामिल हैं सलमान खान, अजय देवगन, संजय दत्त, रितेश देशमुख, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के बाकी करीबी रितेश्देार और फ्रेंड्स। के एल राहुल क्रिकेट जगत से जुड़े हुए है तो जाहिर सी बात है कि भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी भी इस शाही शादी में शामिल हुए।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top