मनोरंजन

KK To Adwa Bashir These Famous Singers Died During Live Concerts | KK के अलावा लाइव कॉन्सर्ट के दौरान इन फेमस सिंगर्स की भी हो चुकी है मौत, कई बड़े नाम शामिल

open-button


साथ ही सभी छोटे-बड़े कलाकार उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं. केके ने कई हिट फिल्मों और बड़े स्टार्स को अपने सुरों की आवाज दी है. ऐसे में उनका चले जाना सभी के लिए काफी चौंकाने वाला है. बताया जा रहा है कि केके कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट में शामिल थे, जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. ये कोई ऐसी पहली घटना नहीं है, जिसमें लाइव कॉन्सर्ट के दौरान किसी सिंगर की जान गई हो. इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

अपनी मौत की तारीख जानते थे Sidhu Moose Wala? आखिरी गाने में बताया था दिन

inner_image_singer_edava_bashir.jpg
फेमस सिंगर एडवा बशीर की मौत (Singer Edava Bashir)

केके से पहले केरल में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान मशहूर मलयालम गायक एडवा बशीर का निधन हो गया था. उनके निधन की तारीख 28 मई 2022 थी. जी हां, ये हाल ही की बात है. खबरों की माने तो सिंगर एक शो में लाइव गा रहे थे, जिसके बीच वो अचानक ही मंच पर गिर पड़े और जैसे ही उनको पास के अस्पताल ले जाया गया वहां डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया. वो 78 साल के थे.

inner_image_singer_mukesh_kumar.jpg
फेमस सिंगर मुकेश कुमार (Singer Mukesh Kumar)

इन बड़ी हस्तियों से पहले साल 1976 में भी ऐसे ही एक फेमस सिंगर मुकेश कुमार लाइव कॉन्सर्ट के दौरान दुनिया को अलविदा कह गए थे. बताया जाता है कि मुकेश कुमार अमेरिका में एक स्टेज शो में परफॉर्म कर रहे थे, जिसके दौरान उनको अचानक ही दिल का दौरा पड़ा और मौके पर ही उनका निधन हो गया. उनकी मौत की खबर ने भी उस दौर में सभी को चौंका दिया था.

यह भी पढ़ें

‘अगली गोली किसके नाम की?’, Sidhu Moose Wala की हत्या के बाद पंजाबी सिंगर्स को मिल रही आतंकी संगठन की धमकी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top