मनोरंजन

KK Sidhu Moose Wala Lata Mangeshkar Bappi Lahiri Death In 2022 | KK, Sidhu Moosewala से लेकर Lata दीदी तक ये फेमस सिंगर्स जो हुए खामोश, इसी साल दुनिया को कहा अलविदा

open-button


आज हम आपको उन सिंगर्स के बारे में बातने जा रहे हैं जो साल 2022 में अपने गानों और अपनी आवाज को हमेशा के लिए फैंस के बीच यादगार बना गए और खुद को अपने जबरदस्त गानों में जिंदा कर गए. इस लिस्ट में दोस्ती को हमेशा कायम रखने वाले केके (KK), बंदूक को गर्लफ्रेंड बताने वाले सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moosewala) और शहीदों की सहादत तो याद रखवाने वालीं लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) जैसे कई बड़े सिंगर्स के नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें

Shahid Kapoor का ये अतरंगी अंदाज और डांस देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी, यूजर्स कर रहे फनी कमेंट्स

kk_1.jpg
केके (KK)बीते सोमवार कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान बॉलीवुड के 53 साल के फेमस सिंगर केके की अचानक तबियत बिगड़ गई और उनको तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद वहां डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया. फैंस के बीच उनके गाने हमेशा यादरगार के तौप उनको जिंदा रखेंगे.

sidhu_moose_wala.jpg
सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)

फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने अपने गानों के दमपर अपनी इंटरनेशनल पहचान बनाई थी. उनके गाने सारी दुनिया में सुने जाते थे. बीते शनिवार शाम केवल 28 साल की उम्र में उनकी गोली मार कर हत्या कर दी गई, जिसके बाद उनके हत्या के एक आरोपी को पकड़ लिया गया है, जबकि दूसरा फरार है.

lata_mangeshkar.jpg
लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस और दिग्गज गायिका लता मंगेशकर को कैसे भूलाया जा सकता है. उन्होंने अपने लंबे करियर में दर्जन भरे से ज्यादा गानों को अपने सुरीली आवाज दी है. इसी साल फरवरी में बीमार होने के चलते 92 साल की उम्र में वो दुनिया को अलविदा कह गईं और सभी की आंखे नम कर गईं.

bappi_lahiri.jpg
बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri)

वहीं लता दीदी के निधन के करीबन 9-10 दिन बाद इंडस्ट्री के दिग्गज गायक और म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी दा का 69 साल की उम्र में ही निधन हो गया. इतने कम समय में दो दिग्गज सिंगर्स की मौत की खबर ने इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस को भी हिला कर रख दिया.

tarsame_singh_saini.jpg
तरसेम सिंह सैनी (Tarsame Singh Saini)

90 के दशक के फेमस पॉप सिंगर तरसेम सिंह सैनी का भी इस साल 54 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने यूके में स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली. बताया जा रहा था कि काफी लंबे समय से उनकी तबियत ठीक नहीं थी, जिसके बाद वो कुछ समय तक कोमा में भी थे.

dharmesh_pawar.jpg
धर्मेश पवार (Dharmesh Pawar)

फेमस रैपर धर्मेश पवार उर्फ एमसी तोड़ फोड़ का इसी साल 24 साल की बेहद कम उम्र में मार्च में निधन हो गया. उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में भी काम किया था.

यह भी पढ़ें

‘इसकी कार भी पलट..’, जब एक्टर ने गैंगस्टर Lawrence Bishnoi को लेकर कही ये बात; तो यूजर्स बोले – ‘हर कोई योगी नहीं..’





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top