मनोरंजन

Kiara Advani’s Blind Faith | Kiara Advani हैं अंधविश्वासी! इस डर से कभी नहीं करती ये काम

open-button


वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस फिल्म को देखने के लिए काफी बेकरार नजर आ रहे है. फिल्म में इसी महीने की 20 तारीख को रिलीज होने वाली है. वहीं हाल में कियारा आडवाणी अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी फिल्म से रिलेटेड काफी बातें की और कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती भी करती नजर आईं.

यह भी पढ़ें

‘पृथ्वीराज’ में Sanjay Dutt से ज्यादा Akshay Kumar को मिल रही है फीस, जान कर हैरान रह जाएंगे आप

इसी बीच कियारा आडवाणी ने अपने से रिलेटेड बात भी की, जहां उन्होंने बताया कि वो एक बात को लेकर काफी अंधविश्वासी हैं. जी हां, कपिल शर्मा के शो में कियारा आडवाणी ने बताया कि ‘मैं एक चीज को छोड़कर अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं हूं. जब तक मैं कोई फिल्म साइन नहीं करती हूं मैं किसी को नहीं बताती हूं’. अगर कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने अपने करियर की शुरूआत कॉमेडी फिल्म ‘फगली’ से की थी.

इसके बाद वो बायोपिक ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आईं. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद वो ‘लस्ट स्टोरीज’ में नजर आईं. साथ ही उन्होंने तेलुगु राजनीतिक थ्रिलर ‘भारत अने नेनु’, हिंदी फिल्म ‘कबीर सिंह’ और ‘शेरशाह’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखाया है, लेकिन ‘कबीर सिंह’ से उनको दुनियाभर में काफी बड़े पहचान मिली. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था.

यह भी पढ़ें

KGF स्टार Yash के पिता को लेकर SS Rajamouli ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top