मनोरंजन

Khesari Lal Yadav Pawan Singh Controversy | ‘मेरे साथ भी वही हो रहा है जो सुशांत सिंह…’, Khesari Lal Yadav ने Pawan Singh पर लगाए गंभीर आरोप

open-button


हाल में सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने ऐसा कहा है कि उनके साथ भी बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जैसा कर रहे हैं. खेसारी लाल ने ट्वीट कर लिखा ‘आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था. ये वही समूह है जिन्होंने अपने मन से एफआईआर कर के पूरा नाटक किया, जिनसे इनको राजनैतिक लाभ मिला या मिलेगा और आज मुझे हर तरह से दौड़ाया जा रहा है एफआईआर दर्ज भी नहीं हो रहा है’.

यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut का ‘She is On Fire’ लोगों के बीच लगाएगा आगा, आप भी हो जाएं तैयार

दरअसल, बीते दिनों पवन सिंह के एक फैन ने खेसारी लाल के लिए एक धमकी भार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसको शेयर करते हुए खेसारी लाल ने बिहार सरकार और बिहार पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी. वीडियो में एक शख्स ने खेसारी लाल और उनके परिवार के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनको नुकसान पहुंचाने की बात कही है, जिसके बाद खेसारी लाल ने बिहार पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए लिखा था कि ‘अगर मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कुछ भी ग़लत होता है तो ज़िम्मेदार आप होंगे @bihar_police वालों. ये निर्लज वीडियो बना के मेरे परिवार को धमकी दिए जा रहा है. बिहार के क़ानून व्यवस्था गुंडों के हाथ गिरवी रख दी गयी है क्या मुख्यमंत्री जी??’.

बता दें कि बता दें कि ये पूरा विवाद अश्लीलता को लेकर हो रहा है, जिसने असलियत में अश्लीलता का मोड़ ले लिया है. वहीं सरकार से लेकर पुलिस तक को इस विवाद में शामिल कर लिया गया है. पवन सिंह के एक फैन ने एक वीडियो अपलोड कर खेसारी लाल यादव और उनकी बीवी और बेटी के लिए काफी गंदी-गंदी बातें कही थी, जिसके बाद उसपर ऐक्शन लेने की डिमांड ऐक्टर ने बिहार सरकार से की थी. वहीं अगर खेसारी लाल यादव के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वे जल्द ही काजल राघवानी (Kajal Raghavani) के साथ फिल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’, ‘बोल राधा बोल’ और ‘बापजी’ जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें

पहली पत्नी के आत्महत्या के बाद Pawan Singh ने की थी दूसरी शादी, अब दूसरी पत्नी लगा रही गंभीर आरोप; एक्टर ने डाली तलाक की अर्जी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top