मनोरंजन

khatron ke khiladi 12 contestants list 2022 | Khatron Ke Khiladi 12: इस बार खतरों से खेलेंगी टीवी की ये हसीनाएं, इन जाबांजों का नाम भी लिस्ट में शामिल

open-button


शिवांगी जोशी-
ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी भी रोहित शेट्टी के इस खेल में नजर आएंगी। शिवांगी टीवी का जाना-माना नाम हैं। ऐक्ट्रेस को बालिका वधू 2 में देखा गया था। इनका नाम शो के लिए लगभग तय माना जा रहा है।

राजीव अदतिया-
‘बिग बॉस 15’ के पूर्व प्रतियोगी राजीव अदतिया भी शो में नजर आएंगे। राजीव ने खुद इस शो में होने की पुष्टि की है। राजीव ने कहा कि मैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लेना कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से चाहता था। मैं एक नए अनुभव और कुछ स्टंट करने के लिए उत्साहित हूं।

मुनव्वर फारुखी-
वैसे तो मुनव्वर फारुखी का नाम विवादों के चलते हमेशा चर्चा में रहा है, लेकिन कंगना रनौत के शो लॉक अप ने इन्हें अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया। इन्हें जनता ने खूब सराहा। अब ये खतरों के खिलाड़ी में भी अपना जलवा बिखेरेंगे। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

एरिका फर्नांडिस-
रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 12 में अदाकारा एरिका फर्नांडिस भी नजर आने वाली है। टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद वो खतरों की इस दुनिया में क्या कमाल कर पाती हैं।

पवित्रा पुनिया-
पवित्रा पुनिया का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है उनके नाम को लेकर जल्द ही घोषणा हो सकती है।

जन्नत जुबैर-
जन्नत जुबैर भले ही उम्र में छोटी हों लेकिन ये बड़ों बड़ों के दिलों पर राज करती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जन्नत जुबैर रहमानी भी इस शो में हिस्सा लेने वाली हैं।

पारस छाबड़ा और प्रतीक सहजपाल-
खतरों के खिलाड़ी 12 में पारस भी नजर आने वाले है। इसको लेकर मीडिया में कई खबरें चल रही हैं। वहीं बिग बॉस 15 के सेकेंड रनर अप प्रतीक सहजपाल की भी खतरों के खिलाड़ी 12 में एंट्री हो सकती है। इनका नाम लगभग तय है।

यह भी पढ़े- सिद्धार्थ ने खोला राज, आलिया के साथ किस को बताया बोरिंग, इस अदाकारा के साथ लिप लॉक की जताई विश





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top