मनोरंजन

kaun banega crorepati 14 premier date | इस दिन होगा ‘kaun Banega Crorepati’ के 14वें सीजन का आगाज, अब इतनी होगी प्राइज मनी की रकम

open-button


kaun banega crorepati दूसरा और बेहतरीन बदलाव ये हुआ किया गया है कि अब आखिरी पड़ाव पर गलत जवाब देने पर भी कंटेस्टेंट को मोटी रकम मिलेगी। अब तक के सभी सीजनों में 1 करोड़ या 7 करोड़ के सवाल का जवाब गलत होने पर कंटेस्टेंट सीधा 3 लाख 20 हजार की राशि पर आ जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। आने वाले सीजन में अगर कोई कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल का जवाब देने के बाद साढ़े सात करोड़ के सवाल के लिए खेलता है और वो इसका सही जवाब नहीं दे पाता है, तो उसे हारने पर 75 लाख रुपये मिलेंगे। इस बदलाव क जानने के बाद दर्शक काफी खुश हैं।
वहीं तीसरा और आखिरी बदलाव शो में ये किया गया है कि इस बाक एक सवाल को और जोड़ा गया है। अब तक एक करोड़ के सवाल से पहले 50 लाख के सवाल का भी पड़ाव होता था, लेकिन अब इसमें 75 लाख के सवाल का पड़ाव भी जोड़ दिया गया है। आजादी के 75 साल पूरे होने पर केबीसी में इस पड़ाव को जोड़ा गया है।

आपको बता दें कि प्रतिभागियों के लिए शो का रजिस्ट्रेशन 9 अप्रैल को शुरू हो गया था। हर बार की तरह इस बार भी हजारों लोगों ने अपनी किस्मत आजमाने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। ये शो साल 2000 में शुरू हुआ था। इस सीजन के 12 सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं और एक सीजन अमिताभ के साथ शाहरुख खान ने होस्ट किया था। अब दर्शकों को नए सीजन का इंतजार है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top