मनोरंजन

katrina kaif gets angry on paparazzi says apna camera neeche rakho watch video | पैपराजी पर फूटा कैटरीना कैफ का गुस्सा, कहा- ‘अपना कैमरा नीचे रखो’

open-button


एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को हमेशा उनके शांत स्वभाव के लिए जानी जाती हैं, लेकिन पहली बार अदाकारा का गुस्सा फूटा है। एक्ट्रेस फैंस से लेकर पपाराजी तक, सबसे बहुत ही प्यार से बात करती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को पपाराजी पर इतना गुस्सा आया कि वो गाड़ी से उतर गईं और चिल्लाते हुए कहा, ‘अपना कैमरा नीचे रखो’ बोलने लगीं।

यह भी पढे़ं- काफी यूनिक हैं इन सेलेब्स के बंगलों के नाम

एक्ट्रेस का अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कटरीना जिम के बाहर आई थीं। पैपराजी ने उनकी कार देखी, तो कहा कि कटरीना जी रुकिये ना। जैसे ही पपाराजी उनका नाम लेते हुए, उनकी फोटो खींचने के लिए आगे बढ़ते हैं, उन्हें गुस्सा आ जाता है। वो गाड़ी में बैठे-बैठे ही कुछ कहती हैं। फिर झल्लाते हुए कार से उतरती हैं और इशारा करते हुए कहती हैं, ‘अपना कैमरा नीचे रखो।’

एक्ट्रेस की ये बातें सुनते ही पैपराजी अपने कैमरे नीचे कर लेते हैं और एक्ट्रेस से माफी मांगने लगते हैं। अब कटरीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं और वो अपना बेबी बंप छुपाना चाहती है इसलिए पैपराजी के कैमरे एक्ट्रेस ने बंद करवा दिए।

ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की खबरें सामने आईं हों। इससे पहले एक्ट्रेस सीढ़ियों से संभल कर उतरती हुई नजर आईं थी जिसके बाद से ही माना जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं।

कुछ दिनों पहले कैटरीना के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए थे। वीडियो में उनका पेट निकला हुआ लग रहा था। इसके बाद लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं। कैटरीना का यह वीडियो फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के सेट से सामने आया था। कटरीना का ये वीडियो सामने आते ही सभी एक्साइटेड हो गए और लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह के सवाल पूछने लगे।

यह भी पढे़ं- गोरी नगोरी का ये वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top