मनोरंजन

Kartik Aaryan Film Bhool Bhulaiyaa 2 teaser released | लौट आई ‘मंजूलिका’… ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का दमदार हॉरर टीजर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

open-button


साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) भी हैं, जिसका टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. टीजर को देखने के बाद फिल्म के लिए फैंस के बेताबी और ज्यादा बढ़ गई है.

Published: April 14, 2022 03:45:51 pm

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के जबरदस्त और दमदार हॉरर टीजर को रिलीज कर दिया गया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. जब से इस फिल्म के आने की खबरें लोगों के बीच पहुंची थी, तब ही से लोग इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म काफी टाइम से बीच में लटकी हुई थी, जो फाइनलि इस साल रिलीज हो जाएगी.

लौट आई 'मंजूलिका'... 'Bhool Bhulaiyaa 2' का दमदार हॉरर टीजर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

लौट आई ‘मंजूलिका’… ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ का दमदार हॉरर टीजर हुआ रिलीज, क्या आपने देखा?

वहीं रिलीज हुए टीजर में उसी डर को दोहराया गया है, जिसको आप सभी ने अक्षय कुमार (Akshay Kumkar) की पुरानी फिल्म ‘भूल भुलैया’ में महसूस किया था. टीजर देखने के बाद फैंस इस फिल्म के जल्दी से रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. पहले कोरोना के चलते फिल्म को कई बार अपनी रिलीज डेट से हाथ धोना पड़ा. ऐसे में कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी अगले महीने की 20 तारीख यानी 20 मई 2022 को रिलीज़ होगी. साथ ही लोगों का फिल्म का टीजर काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें

Pooja Batra की सिजलिंग फोटोशूट ने लूटा फैंस का दिल, 44 की उम्र में आज भी बरकार का किलर अंदाज

इतना ही नहीं टीजर में आपको एक बार फिर ‘मंजुलिका’ की झलक दिखने को मिलेगी. साथ ही कार्तिक आर्यन का स्वैग भी देखने को मिलेगा, जो काफी पसंद किया जा रहा है. 53 सेकेंड के टीजर में कार्तिक आर्यन रुद्राक्ष की माला पहने नजर आ रहे हैं. साथ ही टीजर में राजपाल यादव भी नजर आते हैं, जिनकी झलक आपको पिछली फिल्म की याद दिलाएगी. फिल्म के टीजर को खुद कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है ‘रूह बाबा आ रहे हैं…. सावधान हो जाओ मंजुलिका !!’.

कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव के अलावा अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कियारा आडवाणी, तब्बू और संजय मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. बता दें कि ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का रीमेक है. उस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा, विद्या बालन, परेश रावल, मनोज जोशी, असरानी, राजपाल यादव और विक्रम गोखले मुख्य भूमिका में नजर आए थे. वो भी एक मनोवैज्ञानिक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी, जिसने सभी का दिल जीत लिया था.

यह भी पढ़ें

पति Dharmendra नहीं, बल्कि इस खास शख्स के कहने पर Hema Malini ने पकड़ी राजनीति की राह

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top