मनोरंजन

Kartik Aaryan: Bollywood’s Lover Boy will now become Boxer | Bollywood का Lover Boy अब बनेगा Boxer, फिटनेस ट्रेनिंग में जमकर पसीना बहा रहे Kartik Aaryan

open-button


सूत्रों के मुताबिक, कार्तिक आर्यन फिल्म में एक मुक्केबाज के रूप में नज़र आएंगे और उसी के अनुरूप उनका लुक काफी मजबूत होगा। सूत्रों के अनुसार, “कार्तिक आर्यन के लिए यह एक बड़ी चुनौती होगी। क्योंकि उन्हें बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए अपनी बॉडी को फिट करना होगा। हालांकि अगली फिल्म में उनका किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है।

Bollywood का Lover Boy अब बनेगा Boxer, फिटनेस ट्रेनिंग में जमकर पसीना बहा रहे Kartik Aaryanफिल्म के लिए खूब वर्कआउट करेंगे मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक इस फिल्म के लिए खूब वर्कआउट करेंगे। उनके खान-पान में भी बदलाव होगा। इस दौरान वह सख्त व्यायाम का भी पालन करेंगे। कार्तिक आर्यन के लिए ये काफी चुनौती भरा रोल होगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके लिए उन्होंने ट्रेनर राहुल भट्ट के साथ राजकोट में ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है, जहां वह अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले राहुल भट्ट ने दंगल के लिए आमिर खान को भी प्रशिक्षण दिया था।
अलाया के साथ आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसमें कार्तिक एक खतरनाक डॉक्टर की भूमिका में नजर आ रहे थे। इस फिल्म में उनके साथ अलाया फर्नीचरवाला लीड रोल में नजर आने वाली हैं। कार्तिक के साथ अलाया की यह पहली फिल्म है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top