मनोरंजन

karan johar reveals kajol had a crush on akshay kumar | अजय नहीं था काजोल का पहला प्यार! इस मशहूर एक्टर के लिए धड़कता था एक्ट्रेस का दिल

open-button


kajol_akshay.jpg

हाल में एक प्रमोशन वीडियो सामने आया है जिसमें काजोल शो गेस्ट के तौर पर जजों माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही के मजे करती नजर आईं। नए वीडियो में वह अपने अच्छे दोस्त करण के साथ बॉन्डिंग शेयर करती दिखीं। दोनों ने एक गेम भी खेला, जहां उन्होंने एक-दूसरे के बारे में सवालों के जवाब दिए। जब होस्ट मनीष पॉल ने करण से पूछा, काजोल मैम का बॉलीवुड क्रश कौन रहा, अजय सर के अलावा? इसपर करण ने जवाब देते हुए एक स्लेट बदल दी जिसमें उन्होंने ‘अक्षय कुमार’ लिखा। उनके जवाब पर काजोल हंसती दिखीं।

kajoll.jpg

गौरतलब है कि इससे पहले,’द कपिल शर्मा शो’ ( the kapil sharma show ) में करण ने खुलासा किया था कि कैसे वह और काजोल एक बार ऋषि कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार स्टारर फिल्म मेंहदी के प्रीमियर के दौरान अपने क्रश अक्षय की तलाश करते रहे।’ करण ने बताया,’पूरे प्रीमियर के दौरान काजोल अक्षय कुमार की तलाश में थी और मैं उनका सहारा बन गया। क्या पता शायद मैं भी उसे ढूंढ़ रहा था। अंत तक अक्षय हमें नहीं मिले।’ बता दें काजोल की सलाम वेंकी 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top