मनोरंजन

karan johar ignore kartik aaryan and not invite him for his birthday | कार्तिक आर्यन को नहीं मिला था करण जौहर की पार्टी का इनविटेशन?

open-button


पिछले दिनों ‘जुग-जुग जियो’ के ट्रेलर रिलीज के दौरान करण जौहर ने ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता को लेकर कार्तिक आर्यन और फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी थी। उन्होंने फिल्म के सभी स्टार्स कास्ट की तारीफ की थी। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि अब दोनों के बीच सब ठीक हो जाएगा और कर्तिक भी शिरकत करेंगे, लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़े- ऐश्वर्या राय के लिए विदेश से आए 16 किलो के पार्सल में निकली थीं ऐसी चीजें कि सब रह गए थे दंग

पिछले साल खबर आई थी कि कार्तिक के ‘अनप्रोफेशनल’ व्यवहार के चलते करण जौहर उनसे नाराज हो गए थे। इसी के चलते ‘दोस्ताना 2’ से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

इस फिल्म में कार्तिक जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाले थे। धर्मा प्रोडक्शंस ने साल 2019 में फिल्म ‘दोस्ताना 2’ बनाने का ऐलान किया था। दूसरे प्रोजेक्ट की तरह इस फिल्म की शूटिंग भी कोरोना महामारी की वजह से रोकनी पड़ी थी। प्रोडक्शन हाउस के फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने से पहले ही कार्तिक आर्यन और फिल्म निर्माता के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं। इसके बाद दोस्ताना 2 के ठंडे बस्ते में चले जाने की भी खबर सामने आई। तभी से दोनों के बीच अनबन है।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top