मनोरंजन

Kangana Ranaut reality show lock upp contestants shocking revelations | Lock Upp: शो के इन कंटेस्टेंट के वो शॉकिंग सीक्रेट जिन्होंने इंडस्ट्री में मचा दी खलबली

open-button


जिसे देखकर दर्शक हैरान रह जाते हैं। कई कंटेस्टेंट्स ने तो एक से बढ़कर एक शॉकिंग किस्से शेयर किए हैं और फैंस को सरप्राइज कर दिया। आइये जानते हैं अब तक शो में किन कंटेस्टेंट्स ने अपने बयानों से कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी। कई बार तो फैंस समेत शो की होस्ट कंगना भी भावुक हो गईं और अपने आंसू रोक नहीं पाईं।

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)

सोशल मीडिया इनफ़्लूएंसर अंजलि अरोड़ा ने अपना वो राज़ बताया, जो उनके फ़ैमिली में भी किसी को नहीं पता था. उन्होंने बताया कि वो कुछ पैसों के बदले रूस में एक अनजान शख़्स के साथ पार्टी करने चली गई थीं। उन्होंने कहा, ‘मैं एक शूट के लिए रूस में थी। मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं थी। वहां मैं एक रिसेप्शनिस्ट की तरफ़ अट्रैक्ट हो गई। होटल में कोई नहीं था। मेरे पास पैसे नहीं थे, पर मुझे कहीं बाहर जाना था’। अंजलि ने आगे बताया कि ‘उस दिन सैटरडे नाइट थी और मुझे बस पैसे चाहिए थे। मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5 हज़ार रूबल्स मांग लिए। उसने दे भी दिए और उसके साथ पार्टी में चलने का ऑफ़र दिया। मैं उसके साथ चली गई. ये बात मेरे किसी भी दोस्त को नहीं पता है। पता नहीं, मम्मी-पापा इसे देखकर क्या जज करेंगे।’

मुनव्वर फ़ारूक़ी(Munawar Faruqui)
फ़ेमस स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फ़ारूक़ी ने इस शो में कई बड़े ख़ुलासे किए हैं, जैसे वो शादीशुदा हैं उनका एक बच्चा भी है। सबसे बड़ा राज़ जो उन्होंने लॉकअप शो में खोला है वो ये कि बचपन में उनके साथ यौन हिंसा हो चुकी है। मुनव्वर ने बताया कि जब वो 6 साल के थे तब दो रिश्तेदारों ने क़रीब 4-5 साल तक उनका यौन शोषण(Sexual Assault) किया था।

शिवम शर्मा (Shivam Sharma)

शो के सबसे चंचल कंटेस्टेंट शिवम शर्मा अपनी मां की दोस्त के साथ फ़िज़िकल रिलेशनशिप में रह चुके हैं। जी हां, शिवम ने अपने इस डार्क सीक्रेट का खुलासा कंगना के आगे करते हुए बताया, ‘ये घटना तब हुई थी जब वे कॉलेज में थे। ‘मेरे घर के पास एक महिला रहती थीं जिन्हें मैं भाभी बुलाता था। उनका तलाक़ हो चुका था। वे मेरी मां की दोस्त थीं। मैं व्हाइट सॉस पास्ता काफ़ी अच्छा बना लेता हूं। मैं इस डिश को उनके घर लेकर जाता था और उनके साथ इंजॉय करता था।

पूनम पांडे(Poonam Pandey)
मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी इस शो में कई सीक्रेट्स शेयर कर लोगों को चौंका दिया। पूनम ने बताया कि उनके एक्स-हजबैंड Sam Bombay उन्हें मारते थे। इसके चलते उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था। वो चार साल तक रिलेशनशिप में थीं और तब तक वो ठीक से न खा पाती थी और न ही सो पाती थीं।

सायशा शिंदे(Saisha Shinde)
डिज़ाइनर सायशा शिंदे एक ट्रांसवुमन हैं। उन्होंने बताया कि जब वो 10 साल की थीं तो परिवार के ही एक सदस्य ने उन्हें मोलेस्ट किया था। सायशा ने उस शख़्स का नाम नहीं बताया पर ये ज़रूर कहा कि वो उनकी फ़ैमिली का ही एक सदस्य है।

मंदाना करीमी(Mandana Karimi)
इस शो की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने बताया कि वो लॉकडाउन के दौरान एक फ़ेमस डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं। ये वो दौर था जब मंदाना का उनके पति से झगड़ा चल रहा था और उनका तलाक़ नहीं हुआ था। इसलिए इस रिलेशनशिप को उन्होंने सीक्रेट रखा था और इस बीच वो प्रेग्नेंट भी हो गई थीं। मगर डायरेक्टर के धोखा देने के चलते उन्हें अबॉर्शन करवाना पड़ा था।

करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra)

एक्टर करणवीर वोहरा ने भी शो में अपना सीक्रेट बताया उन्होंने कहा, ‘मैं बीते 7 सालों से टीवी में कुछ खास नहीं कर पा रहा हूं। मैंने कई लोगों से लोन ले रखा है. मैं लोगों के रुपए वापस नहीं कर पा रहा हूं। जिसकी वजह से मेरे ऊपर चार-पांच केस भी चल रहे हैं। मैं कर्ज में बुरी तरह फंस चुका है।’ आगे करणवीर ने कहा, ‘मैं अपने परिवार को एक अच्छी लाइफ़ नहीं दे पा रहा हूं। मेरी जगह कोई और होता तो वो अपनी जान दे चुका होता। ये शो मेरे लिए एक लाइफ़लाइन है।’

निशा रावल (Nisha Rawal)

निशा रावल ने अपना सीक्रेट बताते हुए कहा कि वो शादी में रहने के दौरान किसी दूसरे शख़्स को पसंद करने लगी थीं। उन्होंने कहा, ‘साल 2014 में मेरा मिसकैरेज हुआ था। मैं एक बुरे रिश्ते में थी। इस दौरान हम एक नए घर में शिफ़्ट हुए थे। इस घर के पास एक पुराना दोस्त था। हम कई साल से एक दूसरे के टच में नहीं थे। ऐसे में मैंने उससे बात करना शुरू किया।’ निशा ने बताया, ‘मुझे इमोशनल सपोर्ट चाहिए था। मैं अपने दोस्त से सारी बातें शेयर करने लगी। मैं अपने दोस्त के क़रीब आने लगी थी। एक पल ऐसा भी था जब मैंने उसे Kiss किया। मैंने ये बात अपने एक्स पति के साथ भी शेयर की थी।’

तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla)

तहसीन पूनावाला शो (Lock Upp) से बाहर हो चुके हैं. उन्होंने अपना डार्क सीक्रेट ख़ुद के लिए नहीं, बल्कि सायशा शिंदे को एलिमिनेशन से बचाने के लिए बताया था। इस सीक्रेट को सुनकर कंगना समेत सभी कंटेस्टेंट्स के होश उड़ गए थे। दरअसल, उन्होंने बताया कि एक बार उन्होंने देश के एक बड़े बिज़नेसमैन के कहने पर उसकी पत्नी के साथ रात बिताई थी। तहसीन ने बताया, ‘देश के एक बड़े बिज़नेसमैन ने मुझे उसकी पत्नी के साथ सोने के लिए कहा था। उसने पूरा नाइटक्लब बुक किया था। उसकी शर्त थी कि जब मैं ऐसा करूंगा, तो वो उसे देखेगा।’ बता दें, तहसीन ने उस बिज़नेसमैन की इस फ़़ैंटेसी को पूरा भी किया। इस बारे में तहसीन ने अपनी पत्नी को भी बता रखा है, क्योंकि ये काम उन्होंने अपनी शादी से पहले किया था।

यह भी पढ़ें

संजय दत्त की पहली फिल्म में उनकी मां बनी थीं यह अभिनेत्री , दूसरी फिल्म में माशूका बनकर किया था रोमांस





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top