मनोरंजन

Kangana Ranaut Attack Film Industry on twitter amid release of shahrukh khan film Pathaan | ट्व‍िटर पर आते ही कंगना रनौत ने पठान पर निकाली भड़ास! फिल्म इंडस्ट्री को सुनाई खरी-खोटी

open-button


locationमुंबईPublished: Jan 25, 2023 01:45:07 pm

Kangana Ranaut Attack On Film Industry : कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी हो गई है। ट्विटर पर वापसी के साथ ही कंगना ने एक बार फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधा है। उनके पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म पठान पर निशाना साधा है।

kangana_ranaut_attack_film_industry_on_twitter_amid_release_of_shahrukh_khan_film_pathaan.jpg

Kangana Ranaut Attack On Film Industry

Kangana Ranaut Twitter : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लंबे समय के बाद ट्विटर पर वापसी कर ली है। उन्हें ट्व‍िटर अकाउंट पर परमानेंटली सस्‍पेंड कर द‍िया गया था। लेकिन मंगलवार को कंगना ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ट्व‍िटर पर अपने कमबैक की जानकारी फैंस को दी। जिसके बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीड‍िया पर ट्रेंड कर रहीं हैं। हालांकि अपने कमबैक के साथ ही कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री से पंगा लेना शुरू कर दिया है। उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसके जरिए उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की हालिया रिलीज फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) पर निशाना साधा है। जाहिर है कि शाहरुख खान की फिल्म आज ही रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top