मनोरंजन

Jr NTR Worked with KGF Director Prashanth Neel | आखिर क्यों Jr NTR के फैन हैं ‘KGF’ निर्देशक प्रशांत नील, एक्टर के साथ बनाने जा रहे हैं नई फिल्म

open-button


तेलुगु इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior Ntr) ने दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की सफलता को खुलकर एंजॉय कर रहे हैं. जूनियर एनटीआर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, जिनकी स्टोरीलाइन ने लोगों का भली भांती दिल जीता है और अब वो जल्द ही ‘केजीएफ’ (KGF) निदेशक प्रशांत नील के साथ फिल्म करने जा रहे हैं.

Published: April 13, 2022 11:07:49 am

तेलुगु इंडस्ट्री को कई हिट फिल्मों की सौगात देने वाले और अपने करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior Ntr), जिसका पूरा नाम नंदामुरी तापरक रामा राव जूनियर है. इस समय में सबसे ज्यादा बिजी एक्टर्स में से एक हैं. साथ ही वो इन दिनों राम चरण के साथ अपनी ‘आरआरआर’ (RRR) की अपार सफलता को काफी एंजॉय कर रहे हैं. उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस पर 1003 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके अलावा वो अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रहे हैं.

आखिर क्यों Jr NTR के फैन हैं 'KGF' निर्देशक प्रशांत नील, एक्टर के साथ बनाने जा रहे हैं नई फिल्म

आखिर क्यों Jr NTR के फैन हैं ‘KGF’ निर्देशक प्रशांत नील, एक्टर के साथ बनाने जा रहे हैं नई फिल्म

जूनियर एनटीआर की फिल्मों को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. खास बात ये है कि उनकी फिल्मों की स्टोरीलाइन लोगों को खासी पसंद आती है. वहीं अब वो जल्द ही कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘KGF’ सीरीज के निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) के साथ नई फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग के तैयारियां बस शुरू ही होने वाली हैं. इसी को लेकर निर्देशक ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि ‘वो जूनियर एनटीआर के बहुत बड़े फैन हैं और उनके साथ फिल्म बनान चाहते हैं और उनको इस बात की खुशी है कि एक्टर को उनकी फिल्म की स्टोरी काफी पसंद आईं. वो जल्द इस पर काम शुरू करेंगे.’

यह भी पढ़ें

जब Rekha के सामने Amitabh Bachchan ने किया था Jaya Bachchan को किस, दिल टूटने वाला था एक्ट्रेस का रिएक्शन

साथ ही एक्टर ने भी अपनी इस फिल्म के बारे में बात की. उन्होंने इसके बारे में बात करते हुए बताया कि ‘ये KGF के पैमाने पर होगा और इसे अक्टूबर 2022 में फ्लोर पर उतारा जाएगा’. साथ ही एनटीआर ने इस अपनी एक और फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘वो जनता गैराज और डायरेक्टर कोराताला के साथ फिर से काम कर रहे हैं. फिल्म एक रिवेंज ड्रामा है और इस फिल्म को बनाने का काम अगले साल फरवरी में शुरू होगा’. इन दोनों फिल्मों के लिए जूनियर एनटीआर का कहना है कि ‘ये दोनों फिल्में पैन इंडिया प्रोजेक्ट के तहत हैं तो हम उम्मीद करते हैं इसमें कमर्शियल पोटबॉयलर के सभी गुण है’.

बता दें कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के निर्देशन में बनी ‘आरआरआर’ 7 जनवरी को रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी, कन्नड़, अंग्रेजी, पुर्तगाली, कोरियाई, तुर्की और स्पेनिश भाषा में रिलीज किया गया है. फिल्म साल 1920 की एक फ्रिक्शनल स्टोरी पर आधारित है. इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में है. साथ ही फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

ब्लैक ड्रेस में Kareena Kapoor Khan का सिजलिंग लुक देख नहीं हटा पाएंगे आप भी अपनी नजरें, देखें खूबसूरत Photos

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top