मनोरंजन

Johnny Depp Wins Defamation Case Against Ex-Wife Amber Heard | Johnny Depp ने जीता मानहानि केस, अब एक्स-वाइफ Amber Heard को भरना होगा 1.5 अरब का मुआवजा

open-button


जूरी फैसला सुनाते हुए कहा कि ‘जॉनी कोर्ट में ये साबित करने में सफल रहे कि एंबर ने उन्हें बदनाम किया’. साथ ही जूरी ने कहा कि ‘उन्हें भी हर्जाने के तौर पर 2 मिलियन डॉलर देने का फैसला सुनाया गया है’. जूरे के फैसले के मुताबिक अब जॉनी डेप को एम्बर हर्ड की ओर से इसके मुआवजे के तौर पर 15 मिलियन डॉलर यानी 1.5 अरब का मुआवजा मिलेगा. इससे पहले एंबर हर्ड ने कोर्ट रुम में सभी के सामने रोते हुए जॉनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद जॉनी की ओर से एंबर पर मानहानि का केस दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें

Brahmastra के टीजर में Shah Rukh Khan के लुक को देख फैंस हुए सरप्राइज!

इसके अलावा भी एंबर ने अपने एक्स-पित जॉनी डेप के खिलाफ कई चौंकाने वाले दावे किए थे. एम्बर हर्ड ने कोर्ट में सभी के सामने ये दावा किया था कि जॉनी ने शादी से पहले और शादी के बाद उनके साथ हमेशा दुर्व्यवहार किया. इतना ही नहीं एंबर की ओर से ये भी दावा किया गया था कि जॉनी डेप के वकील ने उन्हें सभी के सामने बदनाम किया और उनके दुर्व्यवहार किया. साथ ही उनको आरोपों को धोखा बताया. इसके बाद एंबर हर्ड ने जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा और दुर्व्यवहार का मुकदमा दायर किया था.

वहीं जब जूरी ने अपना फैसला सुनाया तब जॉनी डेप कोर्ट रूम में मौजूद नहीं थे, लेकिन उनकी एक्स-वाइफ अंबर हर्ड कोर्ट रुम में मौजूद थी. जैसे ही फैसले की घोषणा की गई उसके तुरंत बाद ही जॉनी डेप ने अपने फेसबुक अकाउंट अपना एक बयान पोस्ट किया. बता दें कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड, दोनों साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘द रम डायरी’ (the rum diary) की शूटिंग के दौरान मिले था, जिसके बाद दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि, शादी के लगभग दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया.

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar ने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की टीम के साथ प्रमोशन करने से क्यों किया इनकार?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top